logo-image

जेल में बंद शंभूलाल रैगर ने जारी किया भड़काऊ विडियो

राजसमंद में अल्पसंख्यक समुदाय के एक व्यक्ति की हत्या मामले का आरोपी शंभूलाल रैगर ने विडियो जारी कर एक बार फिर भड़काऊ बयान दिया है जिसमें वो अल्पसंख्यकों के खिलाफ लोगों को भड़का रहा है।

Updated on: 19 Feb 2018, 03:42 PM

नई दिल्ली:

राजसमंद में अल्पसंख्यक समुदाय के एक व्यक्ति की हत्या मामले का आरोपी शंभूलाल रैगर ने कथित तौर पर जेल से एक विडियो जारी किया है। इस विडियो में उसने एक बार फिर भड़काऊ बयान दिया है जिसमें वो अल्पसंख्यकों के खिलाफ लोगों को भड़का रहा है।

अफ़राज़ुल की हत्या के आरोप में जोधपुर की जेल में बंद है। वीडियो में उसने दावा किया है कि वो जोधपुर की जेल से ही वीडियो बना रहा है।  

उसने वीडियो में कहा, 'पश्चिम बंगाल का एक अपराधी जेल में मेरी सेल में आया है... जो पहले बात नहीं करता था लेकिन अब वो मुझसे बात करने की कोशिश कर रहा है। वो मुझे मारने आया है ...  जेहादियों की ताकत देखिये कि वो सुरक्षित जेल में भी मेरे पास आ गए हैं। लेकिन मैं जरने वाला नहीं हूं।'

उसके दावे के बाद से सवाल उठ रहा है कि उसे जेल के अंदर मोबाइल कैसे मिला। हालांकि राज्य सरकार और जेल प्रशासन की तरफ से इस मुद्दे पर कोई आधिकरिक बयान नहीं आया है।

रैगर ने पश्चिम बंगाल के मालदा निवासी मुस्लिम मजदूर मोहम्मद अफराजुल की 'लव जेहाद' का बदला लेने के नाम पर हत्या कर उसे जलाने की कोशिश की थी। साथ ही इसका विडियो बना कर सोशल मीडिया पर डाला था।

इस घटना के सामने आते ही रैगर को गिरफ्तार कर लिया गया था।

और पढ़ें: गुजरात निकाय चुनाव: BJP 43 सीटों पर जीती, कांग्रेस 26 पर सिमटी