logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

शिवराज के मंत्रियों को संगठन से समन्वय बनाने की नसीहत

शिवराज के मंत्रियों को संगठन से समन्वय बनाने की नसीहत

Updated on: 29 Nov 2021, 11:25 PM

भोपाल:

मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी लगातार कसावट लाने के प्रयास कर रही है। इसी क्रम में पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बी एल संतोष ने शिवराज सरकार के मंत्रियों के साथ बैठक की और साफ हिदायत दी कि वे संगठन के साथ समन्वय बनाकर चलें।

राष्ट्रीय संगठन महामंत्री संतोष दो दिन भोपाल के प्रवास पर रहे हैं और इस दौरान उन्होंने कई बैठकों में हिस्सा लिया। सबसे महत्वपूर्ण बैठक सोमवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उनके मंत्रिमंडल सहयोगियों के साथ बैठक ली। इस बैठक के दौरान संतोष ने संगठन को सत्ता से जुड़े लोगों का साथ न मिलने पर अपनी राय जाहिर करते हुए साफ कहा कि मंत्री संगठन के साथ समन्वय बनाकर चलें।

इस दौरान मंत्रियों को अपने काम काज में सुधार लाने की भी नसीहत दी गई। इस बैठक में कुछ मंत्रियों की गैर हाजिरी रही जो चर्चा का विषय बनी हुई है। इस बैठक में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वी डी शर्मा, प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव, संगठन महामंत्री सुहास भगत, सह संगठन महामंत्री हितानंद व प्रदेश महामंत्री कविता पाटीदार भी मौजूद रहीं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.