logo-image

फ्लैब टू फैब : अदनान सामी ने अपने वजन घटाने को किया डिकोड!

फ्लैब टू फैब : अदनान सामी ने अपने वजन घटाने को किया डिकोड!

Updated on: 04 Aug 2022, 05:10 PM

नई दिल्ली:

संगीतकार और गायक अदनान सामी के लिए 100 किलो से अधिक वजन कम करना आसान नहीं था। उनका कहना है कि यह व्यायाम और सही खान-पान था, जिसने उन्हें फिटनेस की राह में मदद की।

अपने इस सफर के बारे में अदनान का कहना था, मैंने कई वर्षो से अपने वजन के साथ जबरदस्त संघर्ष किया है। मैं एक समय में 230 किलो का था। और मैंने 130 किलो वजन कम किया, यह एक आसान यात्रा नहीं थी। लेकिन बात यह थी कि यह कुछ ऐसा था जो मैं वास्तव में था करने की जरूरत है।

अदनान आगे कहते हैं, तो, मैंने इसे बनाए रखने के लिए कड़ी मेहनत की है और आप जानते हैं कि मैंने इसे पूरी तरह से व्यायाम और परहेज के माध्यम से किया है। एक गलत धारणा है कि लोग सोचते हैं कि मैंने कुछ सर्जरी करवाई है या किसी प्रकार का चिकित्सा उपचार लिया है जो बिल्कुल गलत है।

मैंने पूरे सेवन को नियंत्रित किया और मैंने बहुत सारे व्यायाम किए तब जाकर कही मैंने वजन कम किया।

अपने सोशल मीडिया अकाउंट को डिलीट करने के लिए सुर्खियां बटोर रहे 50 वर्षीय गायक ने खुलासा किया कि, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से पोस्ट को कभी डिलीट नहीं किया बल्कि उन्हें आर्काइव किया जो कि पूरी तरह से उनके नया संगीत वीडियो अलविदा था।

मैंने दो साल का अंतराल लिया क्योंकि मुझे लगता है कि पूरी दुनिया ने महामारी के कारण दो साल का अंतराल लिया।

वह ट्रैक के पीछे के विचार के बारे में कहते हैं, अलविदा दिल टूटने के बारे में एक गीत है। लेकिन मैं एक ऐसा गीत लिखना चाहता था जो सिर्फ एक रोमांटिक ब्रेक-अप से कहीं अधिक सार्वभौमिक हो।

अंत मे सिंगर से जब पूछा गया कि वह आगे क्या योजना बना रहा है? तो उन्होंने कहा, मैं बहुत कुछ करने जा रहा हूं। यह मेरी संगीत यात्रा में जीवन के लिए मेरे नए दृष्टिकोण के प्रयासों में से एक है, जिसे मैं अदनान 2.0 कह रहा हूं। मैंने अपने बीच बहुत अंतराल लिया संगीत रिलीज और मैं इसे कम करने का इरादा रखता हूं। अब बहुत सारे गाने हैं, जिन्हें मैंने एक साथ रखा है और सारेगामा के साथ शॉर्टलिस्ट किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.