logo-image

अध्ययन सुमन ने नए सिंगल जब से देखा इसे का टीजर जारी किया

अध्ययन सुमन ने नए सिंगल जब से देखा इसे का टीजर जारी किया

Updated on: 22 Jul 2021, 06:30 PM

मुंबई:

अभिनेता-गायक अध्ययन सुमन ने गुरुवार को अपने आगामी एकल गीत जब से देखा इसे का टीजर जारी किया।

गीत को रोनित विंटा ने लिखा है और गिरि जी द्वारा संगीतबद्ध किया गया है। टीजर में अध्ययन और मल्लिका छेद्दा के बीच की केमिस्ट्री की झलक मिलती है।

अपने नए एकल के बारे में बात करते हुए, अध्ययन ने कहा, एक बच्चे के रूप में, मैं हमेशा जानता था कि अभिनय ने मुझे हमेशा आकíषत किया, लेकिन जब मैं बड़ा हुआ तब मुझे एहसास हुआ कि संगीत भी मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखता है। संगीत में काम करना मेरा जीवन बदल रहा है। मैं अपने श्रोताओं के लिए सर्वश्रेष्ठ संगीत लाना चाहता हूं जैसे आया ना तू 2.0, सोनियो 2.0, पेग दरिया, रंग जाए के लिए मिले प्यार के बाद, मेरा अगला एकल उस ²ष्टि के एक कदम और करीब है।

उन्होंने आगे कहा, जब से देखा मेरे लिए एक गीत से ज्यादा है, यह एक जुनूनी प्रोजेक्ट है क्योंकि हर बार जब मैं इसे सुनता हूं, तो मैं स्मृति लीन हो जाता हूं और पहली नजर में अपने प्यार के बारे में सोचता हूं, मैं बहुत उत्साहित हूं इस गीत को मेरे दर्शकों के सामने पेश करने के लिए और उनके लिए उनके देजा-वू पल के लिए।

यह ट्रैक 28 जुलाई को रिलीज होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.