News Nation Logo
Banner

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने पीएम मोदी और अमित शाह को लेकर दिया ये विवादित बयान

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chowdhury) का विवादों से बहुत पुराना नाता है.

न्यूज स्टेट ब्यूरो | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 01 Dec 2019, 04:00:13 PM
कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी

नई दिल्‍ली:  

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chowdhury) का विवादों से बहुत पुराना नाता है. वह अपने बयानों से हमेशा चर्चा में रहते हैं. अधीर रंजन चौधरी ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) पर विवादित बयान दिया है. उन्होंने पीएम मोदी और अमित शाह को घुसपैठिए बताते हुए कहा है कि वह खुद गुजरात से दिल्ली आकर बस गए हैं.

यह भी पढ़ेंःदेवेंद्र फडणवीस की 'अधीरता' और 'सत्तालोलुपता' ले डूबी बीजेपी कोः संजय राउत

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अधीर रंजन चौधरी ने रविवार को कहा कि हिन्दुस्तान सब के लिए हैं, ये हिन्दुस्तान किसी की जागीर है क्या? सबका सामान अधिकार है. अमित शाह जी, नरेंद्र मोदी जी खुद घुसपैठिये हैं. घर आपका गुजरात और आ गए दिल्ली, आप खुद प्रवासी है. बता दें कि इससे पहले कांग्रेस नेता अधीर रंजन ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. 

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chowdhury) ने पिछले दिनों कहा था कि हम प्रधानमंत्री मोदी और सत्तारूढ़ पार्टी से उम्मीद करते हैं कि आम जनता के हित से जुड़े सभी मुद्दों पर संसद के अंदर चर्चा की अनुमति दी जानी चाहिए. उन्होंने कहा कि संसद चर्चा, बहस और संवाद के लिए होती है. अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि यह सरकार पर पूरी तरह से निर्भर है कि वह सदन को सुचारू रूप से चलाए, ताकि विपक्षी दल अपनी बातों को सदन के समक्ष रख सकें और अपनी राय को सही तरीके से व्यक्त कर सकें. यही सही मायने में लोकतंत्र का सार है.

यह भी पढ़ेंःBCCI की AGM में बड़ा फैसला, अध्‍यक्ष सौरव गांगुली का कार्यकाल बढ़ सकता है, बशर्ते...

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने सभी दलों से शीतकालीन सत्र को सार्थक और उपयोगी बनाने की अपील की है. उन्होंने कहा है कि वाद हो, विवाद हो, लेकिन संवाद हो. संसद में होने वाली बहस को सार्थक और उपयोगी बनाने के लिए सभी को अपना योगदान देना जरूरी है.

अधीर रंजन चौधरी ने इससे पहले कहा था कि पीएम नरेंद्र मोदी ने लाल किले से घोषणा की थी कि हम कश्मीरियों को गोलियों से नहीं बल्कि उन्हें गले लगाकर आगे बढ़ाएंगे, लेकिन आज कश्मीर को कॉन्सेंट्रेशन कैंप बना दिया गया है. न कोई मोबाइल या इंटरनेट कनेक्शन नहीं, कोई अमरनाथ यात्रा नहीं, वहां क्या हो रहा है?

First Published : 01 Dec 2019, 03:51:32 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.