logo-image

अभिनेत्री यामी गौतम ने शादी के बाद ज्वालामाता का लिया आशीर्वाद

विश्व प्रसिद्ध शक्तिपीठ ज्वालामुखी मंदिर में मां ज्वाला की पवित्र ज्योतियों के दर्शन करने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम आज अपने पति आदित्य धर व मां अंजली गौतम सहित शादी के बाद पहली बार पहुंची.

Updated on: 24 Aug 2022, 03:37 PM

नई दिल्ली:

विश्व प्रसिद्ध शक्तिपीठ ज्वालामुखी मंदिर में मां ज्वाला की पवित्र ज्योतियों के दर्शन करने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम आज अपने पति आदित्य धर व मां अंजली गौतम सहित शादी के बाद पहली बार पहुंची. अभिनेत्री यामी गौतम ने अपने पति संग माता ज्वाला की यज्ञशाला में विशेष विधिवत मंत्रोउचारन हवन यज्ञ किया और यज्ञ समापन पर कन्या पूजन भी किया. यामी गौतम के ज्वालामुखी पहुंचने पर उनके प्रशंसकों ने उनके साथ सेल्फी भी खिंचवाई. यामी ने बताया कि वह मां ज्वाला के दरबार में बचपन से आती रहती हैं और माता का आशीर्वाद उन्हें सदैव प्राप्त हुआ है.

ये भी पढ़ें: Hrithik- Saif की Vikram Vedha के टीजर ने दिया इसकी कमाई का हिंट!

चुनरी देकर के सम्मानित किया

मंदिर अधिकारी विचित्र सिंह ठाकुर ने उन्हें मां ज्वाला की फोटो और चुनरी देकर के सम्मानित किया. यामी के अनुसार वे मां ज्वाला के दरबार में बचपन से आती रही हैं. उन्होंने कहा कि आज उनकी बचपन की यादें यहां से जुड़ी हुई हैं. वे अकसर इस यहां पर पहले भी आया करती थीं.  यामी गौतम ने माता के दरबार मे कुछ देर रुकी और शयन भवन, मोदी भवन,अकबर छत्र  व योगिनी कुंड के भी दर्शन किये और विधिवत पूजा अर्चना की.

 (रिपोर्ट: पंकज शर्मा)