logo-image

पायल घोष ने की अनुराग कश्यप का पॉलीग्राफी टेस्ट कराए जाने की मांग

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) मामले में मुंबई पुलिस की ढिलाई पर अभिनेत्री पायल घोष (Payal Ghosh) का ने अनुराग कश्यप का पॉलीग्राफ टेस्ट कराने की मांग की है. उन्होंने कहा कि अनुराग कश्यप पुलिस के सामने झूठ बोल रहे हैं.

Updated on: 02 Oct 2020, 01:31 PM

मुंबई:

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) मामले में मुंबई पुलिस की ढिलाई पर अभिनेत्री पायल घोष (Payal Ghosh) का ने अनुराग कश्यप का पॉलीग्राफ टेस्ट कराने की मांग की है. उन्होंने कहा कि अनुराग कश्यप पुलिस के सामने झूठ बोल रहे हैं. सच्चाई सामने लाने के लिए उनका नारको टेस्ट कराया जाना चाहिए. पायल ने ट्वीट कर कहा कि उनके वकील मुंबई पुलिस से अनुराग कश्यप का नारको एनालिसिस, लाई डिटेक्टर और पॉलीग्राफ टेस्ट कराए जाने की मांग करेंगे. 

दो दिन पहले अनुराग कश्यप से मुंबई पुलिस ने पूछताछ की थी. इस दौरान अनुराग कश्यप अपने साथ कुछ दस्तावेज भी लेकर गए थे. पायल घोष अपने वकील नितिन सतपुते के साथ 22 सितम्बर को पुलिस थाने पहुंची थीं, जिसके बाद वर्सोवा पुलिस ने कश्यप के खिलाफ मामला दर्ज किया था. अभिनेत्री पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न के आरोप में केस दर्ज कराया है. अपनी शिकायत में पायल घोष (Payal Ghosh) ने आरोप लगाया है कि कश्यप ने 2013 में उनके साथ बलात्कर किया था. पायल घोष ने मंगलवार को केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास आठवले के साथ महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की थी और निर्देशक के खिलाफ कार्रवाई की अपील की थी.