logo-image

रजनीकांत ने फैन क्लब को पुनर्जीवित किया, राजनीतिक संगठन को भंग किया

रजनीकांत ने फैन क्लब को पुनर्जीवित किया, राजनीतिक संगठन को भंग किया

Updated on: 12 Jul 2021, 06:30 PM

चेन्नई:

तमिलनाडु की राजनीति में प्रवेश नहीं करने के अपने पहले के फैसले के अनुरूप, सुपरस्टार रजनीकांत ने सोमवार को रजनी मक्कल मंदरम को रजनीकांत फैन्स वेलफेयर मंदरम में बदलने की घोषणा की है।

एक बयान में, रजनीकांत ने कहा कि राजनीति में प्रवेश नहीं करने के फैसले की घोषणा के बाद रजनी मक्कल मंदरम की स्थिति स्पष्ट करने की आवश्यकता है।

अभिनेता के फैन क्लब, रजनीकांत फैन्स वेलफेयर मंदरम को एक राजनीतिक संगठन रजनी मक्कल मंदरम में बदल दिया था, जब उन्होंने तमिलनाडु की राजनीति में आने की अपनी योजना की घोषणा की थी।

रजनीकांत के अनुसार, बदली हुई परिस्थितियों के कारण वह राजनीति में प्रवेश नहीं कर पाए और भविष्य में ऐसा करने की उनकी कोई योजना नहीं है।

उन्होंने रजनी मक्कल मंदरम के पदाधिकारियों से इसे भंग करने और किसी अन्य संगठन के साथ गठबंधन किए बिना रजनी प्रशंसक कल्याण मंदरम के रूप में कार्य करने का अनुरोध किया।

कोविड महामारी और अपने स्वयं के स्वास्थ्य का हवाला देते हुए, अभिनेता ने पिछले साल के अंत में सक्रिय राजनीति में प्रवेश करने से इनकार कर दिया था।

31 दिसंबर, 2017 को, रजनीकांत ने आध्यात्मिक राजनीति का अभ्यास करने के लिए एक राजनीतिक दल बनाने और 2021 में तमिलनाडु की सभी 234 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने के अपने फैसले की घोषणा की थी।

अभिनेता ने तब कहा था कि राजनीति में उनका प्रवेश समय की मजबूरी था क्योंकि देश की राजनीति गलत हो गई थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.