logo-image

अभिनेता रजत बेदी की मुश्किलें बढ़ी, चलेगा हत्या का मुकदमा

घायल व्यक्ति को कूपर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. उस समय सोशल मीडिया पर आरोप लगा था कि रजत बेदी एक व्यक्ति को कार से टक्कर मारकर भाग गए.

Updated on: 08 Sep 2021, 07:37 PM

highlights

  • 40 से अधिक फिल्मों में काम कर चुके हैं
  • कई टीवी कार्यक्रमों के निर्माता भी हैं
  • उनकी कार से हुआ एक व्यक्ति का एक्सीडेंट

 

 

 

 

 

 

 

नई दिल्ली :

दो दिन पहले अभिनेता रजत बेदी एक्सीडेंट के एक मामले में फंस गए थे. उनकी कार की टक्कर से एक व्यक्ति घायल हो गया था. अब उस व्यक्ति की मौत हो गई है. इससे रजत बेदी की मुश्किलें बढ़ गई हैं. अब उन पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा चलेगा. हादसे में घायल व्यक्ति की पहचान राजेश धुत के तौर पर हुई है. उसका इलाज मुंबई के कूपर अस्पताल में चल रहा था. पुलिस ने अब धारा 304 (A) के तहत मामला दर्ज किया है. अब रजत बेदी पर गैरइरादतन हत्या का मुकदमा चलेगा. 

बता दें कि 6 सितंबर की शाम को रजत बेदी की कार से एक व्यक्ति को टक्कर लग गई थी. घायल व्यक्ति को कूपर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. उस समय सोशल मीडिया पर आरोप लगा था कि रजत बेदी एक व्यक्ति को कार से टक्कर मारकर भाग गए लेकिन बाद में उनकी मैनेजर श्रीदेवी शेट्टी ने मीडिया में दावा किया था कि एक शराबी व्यक्ति रजत की कार से टकरा गया था. रजत खुद उसे अस्पताल में भर्ती कराने गए थे और उसके लिए खून का इंतजाम किया था. यही नहीं, यह भी दावा किया था कि उनका ही एक दोस्त घायल व्यक्ति की देखभाल भी कर रहा था. वहीं, 
उस समय डीएन नगर पुलिस ने भी मीडिया में यह बताया था कि रजत बेदी एक घायल व्यक्ति को लेकर अस्पताल आए थे और खुद ही बताया था कि उनकी कार से उस व्यक्ति को टक्कर लगी है. बुधवार को उस घायल व्यक्ति की मौत हो गई. इसके बाद पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है. इसी के साथ अब उनके लिए कानूनी मुश्किलें बढ़ गई हैं. बता दें कि रजत एक भारतीय-कनाडाई अभिनेता हैं. वह टीवी कार्यक्रमों के निर्माता भी हैं. इसके अलावा वह स्टंटमैन भी रह चुके हैं. उन्होंने करीब 40 से अधिक फिल्मों में काम किया है. रजत बेदी कोई मिल गया, रक्त, वाह! लाइफ हो तो ऐसी, द हीरो, चोर मचाए शोर, मां तुझे सलाम, अक्सर, द ट्रेन जैसी फिल्मों में अपने अभिनय की प्रतिभा दिखा चुके हैं. उनका पूरा नाम रजत नरेंद्र बेदी है.