logo-image

अभिनेता मणिकंदन ने नारई एजुथुम सुयसारिथम के साथ निर्देशक के रूप में की शुरुआत

अभिनेता मणिकंदन ने नारई एजुथुम सुयसारिथम के साथ निर्देशक के रूप में की शुरुआत

Updated on: 29 Jan 2022, 06:35 PM

चेन्नई:

अभिनेता और पटकथा लेखक मणिकंदन ने नारई एजुथुम सुयसारिथम के साथ निर्देशक के रूप में अपनी शुरुआत की है। उन्हें पहले कोर्ट रूम ड्रामा फिल्म जय भीम में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए काफी सराहना मिली है।

जीएंडके वाहिनी प्रोडक्शंस की ओर से शशांक वेनेलकंती द्वारा निर्मित फिल्म को सोनी लिव पर रिलीज कर दिया गया है। विभिन्न अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोहों में पुरस्कार जीत चुकी नारई एझुथुम सुयसारिथम को पहले ही फिल्म उद्योग सहित कई लोगों से प्रशंसा मिल चुकी है।

मणिकंदन, मिर्ची विजय, आधवन, आरजे शिवशंकरी, राकेन्दु मौली, प्रवीण राजा और शोभना फिल्म अभिनेता के जीवन के खूबसूरत और भावनात्मक पलों का संग्रह है।

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म सिला नेरंगलिल सिला मनिथार्गल के निर्देशक विशाल वेंकट नारई एझुथुम सुयसारिथम निर्देशन टीम के सदस्यों में से एक हैं।

निर्माता शशांक वेनेलकंती तेलूगु सिनेमा के एक प्रसिद्ध लेखक हैं। आर वसंत कुमार ने नारई एझुथुम सुयसारिथम की छायांकन को संभाला है और राधन और पवन ने फिल्म के लिए संगीत तैयार किया है। राजेश रामकृष्णन ने फिल्म का संपादन किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.