logo-image

नए संगीत वीडियो ढोलना को लेकर अभिनेता गौरव बजाज ने की बात

नए संगीत वीडियो ढोलना को लेकर अभिनेता गौरव बजाज ने की बात

Updated on: 05 Sep 2021, 05:10 PM

मुंबई:

अभिनेता गौरव बजाज अपने अगले संगीत वीडियो ढोलना के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, जिसमें अभिनेत्री सोनाली सहगल भी हैं। गाने को सोना महापात्रा ने गाया है और म्यूजिक वीडियो को आनंद मिश्रा ने डायरेक्ट किया है।

गौरव कहते हैं कि मेरे नए संगीत वीडियो के बारे में अनोखी बात यह है कि ये एक विशिष्ट शादी का गीत है जिसे हम आमतौर पर उत्तर की तरफ देखते हैं। कहानी दो लोगों के एक शादी में मिलने और प्यार में पड़ने की है। मुझे खुशी है कि यह आनंद मिश्रा द्वारा निर्देशित किया गया है जो बॉक्स क्रिकेट लीग के संस्थापक और मेरे प्रिय मित्र हैं। इसे शानदार ढंग से शूट किया गया है। उन्होंने मुझे अपने स्थान पर रहने की पूरी स्वतंत्रता दी है।

संगीत वीडियो अभिनेताओं को एक तरह की ब्रांडिंग देते हैं। मेरे सभी वीडियो रोमांटिक शैली में हैं। कभी-कभी मुझे लगता है, मैं एक दीवार के साथ भी एक रोमांटिक ²श्य कर सकता हूं। गौरव उतरन, पिया रंगरेज और कैसा ये इश्क है,अजब सा रिस्क है जैसे शो में नजर आ चुके हैं।

महामारी के दौरान संगीत वीडियो में भारी वृद्धि हुई है। तो, उस पर उनका क्या ख्याल है?

उन्होंने कहा कि हां, मुझे याद है कि महामारी के दौरान ज्यादातर समय मैं अपने बेटे के प्लेरूम में था और हम नए गाने सुनते थे। उस समय मुझे एहसास हुआ कि नए संगीत वीडियो में उछाल आया है। लोग इसे पसंद करते हैं क्योंकि इस कठिन समय में सकारात्मक अच्छा संगीत उपचार कर सकता है। बाद में, जब मुझे अपनी क्षमता दिखाने का मौका मिला, तो मैंने इसे एक शॉट दिया और मुझे खुशी है कि लोगों ने संगीत वीडियो में मेरे काम को पसंद किया है।

सोनाली के साथ अपने कामकाजी समीकरण के बारे में बोलते हुए, गौरव कहते हैं कि यह एक अच्छा, आसान अनुभव था। हम दोनों अलग-अलग पृष्ठभूमि से आते हैं लेकिन एक पारस्परिक प्रशंसा साझा करते हैं। शूटिंग से ठीक पहले हम मिले और हमने गाने के साथ न्याय करने के लिए अपने स्तर पर पूरी कोशिश की।

ढोलना 6 सितंबर को रिलीज होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.