logo-image

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलीं मंडी से पार्टी उम्मीदवार कंगना रनौत, कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने की थी अभद्र टिप्पणी

कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत के वायरल पोस्ट से बीजेपी हमलावर है. बीजेपी और महिला आयोग ने चुनाव आयोग से शिकायत की है. इसी कड़ी में कंगना रनौत बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा से मुलाकात की है.

Updated on: 26 Mar 2024, 09:29 PM

नई दिल्ली:

हिमाचल प्रदेश की मंडी से लोकसभा उम्मीदवार और बॉलीवुड हीरोइन कंगना रनौत आज दिल्ली में बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा से मुलाकात की. यह मुलाकात इसलिए खास है कि आज ही कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत को लेकर भद्दा कमेंट किया गया था. सुप्रिया श्रीनेत ने सोशल मीडिया पर कंगना रनौत की एक तस्वीर शेयर करते हुए अभद्र टिप्पणी की थी. यह पोस्ट तेजी से वायरल हो गया. हालांकि, विवाद बढ़ता देख श्रीनेत ने अपना पोस्ट डीलट कर सफाई दी.  उन्होंने दावा किया कि उनका एक्स हैंडल हैक हो गया था और तब कुछ देर के लिए उसका एक्सेस किसी और को मिल गया था. श्रीनेत की सफाई पर बीजेपी ने ताबड़तोड़ हमला बोला. 

कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत के सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अकाउंट से डाले गए विवादित पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए बॉलीवुड अभिनेत्री और मंडी से बीजेपी की टिकट पर चुनाव लड़ रहीं कंगना रनौत ने भी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा- एक कलाकार के नाते पिछले 20 साल में मैंने हर तरह की महिला के किरदार निभाए हैं. फिल्म क्वीन में नादान लड़की से लेकर धाकड़ मूवी में मोहक जासूस जासूस बनी थी. फिल्म मणिकर्णिका में देवी बनी थी तो चंद्रमुखी में राक्षसी के तौर पर रील लाइफ में आई थी. रज्जों में वेश्या के रूप में किरदार निभाया और थलाइवी में क्रांतिकारी नेता की भूमिका भी अदा की.

सुप्रिया श्रीनेत के सोशल मीडिया अकाउंट से डाले गए विवादित पोस्ट पर बीजेपी से लेकर महिला आयोग ने चुनाव आयोग से शिकायत की है. चुनाव आयोग अब इस पर कार्रवाई करने की बात कह रहा है.