logo-image

एक बार फिर मोदी सरकार की मुहिम का हिस्सा बनेंगे अक्षय कुमार

सैनिकों के लिए भारत के वीर वेबसाइट बनाकर महत्वपूर्ण योगदान देने के बाद अब बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के एक और अभियान के साथ जुड़ेंगे. अक्षय कुमार अब फिट इंडिया मूवमेंट का हिस्सा बन गए हैं.

Updated on: 08 Dec 2020, 09:43 AM

नई दिल्ली:

सैनिकों के लिए भारत के वीर वेबसाइट बनाकर महत्वपूर्ण योगदान देने के बाद अब बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के एक और अभियान के साथ जुड़ेंगे. अक्षय कुमार अब फिट इंडिया मूवमेंट का हिस्सा बन गए हैं. खेल मंत्री किरण रिजीजू ने ट्विटर पर अक्षय कुमार के साथ तस्वीरें साझा कर उसकी पुष्टि की. 

फिट इंडिया मूवमेंट को पिछले साल शुरू किया गया था. अब तक फिटनेस को लेकर जागरूकता फैलाने वाले भारतीय क्रिक्रेट टीम के कप्तान विराट कोहली, अभिनता मिलिंद सोमन और मशहूर डायटीशियन रुजुता दिवेकर इस मुहिम का हिस्सा बन चुके हैं. 

पिछले साल ‘फिट इंडिया कैंपेन’ की शुरुआत की गई थी
देश में लोगों को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करने के मकसद से राष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर पर पिछले साल ‘फिट इंडिया मूवमेंट’ की शुरुआत की गई थी. फिट इंडिया के तहत पिछले एक साल में देश में विभिन्न कार्यक्रमों जैसे.. “द फिट इंडिया फ्रीडम रन”, “प्लॉग रन”, “साइक्लोथॉन”, “फिट इंडिया वीक”, “फिट इंडिया स्कूल सर्टिफिकेट” का आयोजन किया गया.