logo-image

बिहार में तेजाब से हमले में युवक की मौत, गांव में तनाव

बिहार में तेजाब से हमले में युवक की मौत, गांव में तनाव

Updated on: 19 Mar 2022, 10:20 AM

बिहारशरीफ:

बिहार के नालंदा जिले के हिलसा थाना क्षेत्र में अपराधियों ने एक व्यक्ति की कथित तौर पर गला दबाकर हत्या करने के बाद तेजाब डालकर जला दिया। इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने आरोपी के घर पहुंचकर तोड़फोड़ की। घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस पर भी पथराव किया गया। घटना के बाद से गांव में तनाव है।

पुलिस के मुताबिक, नदहा गांव निवासी विरेश राम (35) को शुक्रवार देर शाम कुछ लोग घर से बुलाकर ले गए और आरोप है कि रास्ते में उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई तथा उसे तेजाब डालकर जला दिया गया। घटना को अंजाम देने के बाद शव को एक खेत में फेंक दिया गया।

घटना की जानकारी मिलने के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए और हत्या का आरोप दीपक सिंह पर लगाते हुए शव को उसके घर में रख दिया और घर में जमकर तोडफोड की। घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस पर आक्रोशित ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा और पुलिस दल पर भी पथराव किया। इस घटना में कुछ पुलिस के भी घायल होने की खबर है।

हिलसा के अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) कृष्ण मुरारी ने शनिवार को बताया कि इस मामले में अब तक कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई है। पुलिस मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस पूरे घटना पर नजर बनाए हुए है तथा मामले की छानबीन की जा रही है।

बताया जाता है कि घटना के बाद गांव में तनाव बना हुआ है। मृतक पटना में ठेला चलकर जीविकोपार्जन करता था और होली में घर आया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.