logo-image

केरल में महिला ने अपने प्रेमी पर तेजाब फेंका, एक आंख की गई रोशनी

केरल में महिला ने अपने प्रेमी पर तेजाब फेंका, एक आंख की गई रोशनी

Updated on: 21 Nov 2021, 06:50 PM

तिरुवनंतपुरम:

केरल पुलिस ने इडुक्की जिले के मुन्नार से एक महिला को गिरफ्तार किया है, क्योंकि उसने अपने पूर्व प्रेमी पर तेजाब से हमला कर उसे एक आंख से अंधा बना दिया।

तिरुवनंतपुरम के पूजापुरा के रहने वाले अरुण कुमार (28) के रूप में पहचाने जाने वाले युवक का तिरुवनंतपुरम मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है। घटना 16 नवंबर को इडुक्की जिले के आदिमाली में सेंट एंटनी चर्च के पास इरुम्पुपालम में हुई थी।

शीबा (35) के रूप में पहचानी जाने वाली महिला तिरुवनंतपुरम में एक होम नर्स के रूप में काम करती थी, जहां उसकी मुलाकात अरुण कुमार से हुई।

आदिमली पुलिस के सब-इंस्पेक्टर मोहम्मद खानी ने मीडियाकर्मियों को बताया कि शीबा की शादी एक चित्रकार संतोष से हुई थी और उसके दो बच्चे हैं। वह अरुण कुमार से शादी करना चाहती थी, लेकिन जब उसे पता चला कि वह शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं, तो उसने उससे किनारा होना शुरू कर दिया।

पुलिस ने कहा कि शीबा ने कुछ बहुत जरुरी काम को लेकर अरुण को बुलाया और वहां पहुंचने पर उसके चेहरे पर तेजाब फेंक दिया।

अरुण कुमार का इलाज कर रहे डॉक्टरों ने कहा कि उनकी दाहिनी आंख की रोशनी पूरी तरह से चली गई है।

पुलिस के अनुसार, शीबा ने फार्मिक एसिड का इस्तेमाल किया था, जिसका व्यापक रूप से हमले के लिए रबर लेटेक्स को जमाने के लिए इस्तेमाल किया जाता है।

हाथापाई में शीबा भी झुलस गई, लेकिन पुलिस ने कहा कि उसने कोई दवा नहीं ली है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.