News Nation Logo

हाथरस में कांवड़ियों को डंपर ने रौंदा, 6 की मौत

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 23 Jul 2022, 01:45:01 PM
Accident IANS

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

हाथरस:   उत्तर प्रदेश के हाथरस-सादाबाद मार्ग पर शनिवार तड़के एक डंपर ने गंगाजल लेकर जा रहे कांवड़ियों को कुचल दिया। इनमें से 6 की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक घायल है।

पुलिस अधीक्षक विकास कुमार वैद्य ने बताया कि हाथरस के सादाबाद थाने में शनिवार तड़के करीब सवा दो बजे सात कांवड़ श्रद्धालुओं को एक ट्रक ने रौंद दिया, जिसमें 6 की मौत हो गई और एक घायल हो गया। वे अपने कांवड़ के साथ हरिद्वार से ग्वालियर जा रहे थे। उन्होंने बताया कि ये सभी ग्वालियर के रहने वाले थे।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हादसे के वक्त पांच की तुरंत घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी, जबकि एक की मौत अस्पताल में हो गई। अभी एक घायल का उपचार हो रहा है। डंपर को पकड़ लिया गया है अवाश्यक कार्यवाही की जा रही है। घटना की जानकारी मिलते ही एडीजी आगरा जोन और आईजी अलीगढ़ मौके पर पहुंचे।

स्थानीय लोगों ने बताया कि ग्वालियर के कांवड़ियों का जत्था हरिद्वार से गंगाजल लेकर जा रहा था। सादाबाद से चार किलोमीटर पहले बढ़ार चौराहे के पास पीछे से आ रहे अनयिंत्रित डंफर कांवड़ियों को रौंदते हुए चला गया। हादसे के बाद चालक डंपर लेकर मौके से फरार हो गया। घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि पांच कांवड़ियों की मौके पर ही मौत हो गई।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद हाथरस में सड़क हादसे में हुई लोगों की मौत पर गहरा शोक प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगतों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 23 Jul 2022, 01:45:01 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.