logo-image

बिहार में पेड़ से टकराई अनियंत्रित कार, 4 की मौत

बिहार में पेड़ से टकराई अनियंत्रित कार, 4 की मौत

Updated on: 17 May 2022, 10:35 AM

बेतिया:

बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के नौरंगिया थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक अनियंत्रित कार के पेड़ से टकरा जाने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ये सभी लोग एक शादी समारोह में भाग लेने जा रहे थे।

पुलिस के मुताबिक, वाल्मीकिनगर लव-कुश घाट से एक ही परिवार के सदस्य कार में सवार होकर शादी समारोह में भाग लेने नवलपुर जा रहे थे।

इसी बीच, हरदियाचाती के पास एक तीखे मोड़ पर कार पर से चालक का नियंत्रण हट गया और कार सड़क के किनारे जाकर एक पेड़ से टकरा गई। इस दुर्घटना में घटनास्थल पर ही दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोगों ने इलाज के क्रम में अस्पताल में दम तोड दिया।

कुछ लोग घायल बताए जा रहे हैं, जिनका इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है।

नौरंगिया के थाना प्रभारी राजेश झा ने बताया कि मृतकों की पहचान रामबाबू चौधरी, मंटू साहनी, मंटू की पुत्री अर्चना (7) और बेबी ( 3 ) के रूप में हुई है। उन्होंने कहा कि सभी एक ही परिवार के सदस्य हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घायलों की स्थिति सामान्य बताई जा रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.