logo-image

यूपी के अमेठी में सड़क हादसे में छह की मौत, चार घायल

यूपी के अमेठी में सड़क हादसे में छह की मौत, चार घायल

Updated on: 18 Apr 2022, 09:55 AM

अमेठी:

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले के थाना गौरीगंज क्षेत्र के बाबूगंज सगरा आश्रम के पास देर रात हुए भीषण सड़क हादसे मे 6 लोगो की मौत हो गयी है। जबकि चार लोग घायल हो गए हैं। मुख्यमंत्री योगी ने इस हादसे पर दु:ख जताया है।

अमेठी के पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह ने बताया कि रविवार देर रात बरात से लौट रही बोलोरो गाड़ी ट्रक से टकरा गई। इस दुर्घटना में छह लोगों की मौत हो गई चार लोग घायल हैं, जिनकी हालत गंभीर है। घायलों को जिला अस्पताल गौरीगंज में भर्ती कराया गया है। जहां से चारों को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बोलेरो में सवार सभी लोग रायबरेली के नसीराबाद क्षेत्र के किसी गांव से बरात से लौट रहे थे। बाबूगंज सगरा आश्रम के पास सामने से एक ट्रक आ रहा था। बोलेरो की रफ्तार भी तेज थी। दोनों में आमने-सामने की टक्कर हो गई।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद अमेठी के गौरीगंज क्षेत्र में हुई एक सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने तथा इस दुर्घटना के प्रभावित लोगों को हर संभव राहत और मदद प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.