logo-image

पटना में पुलिस जिप्सी को हाइवा ने मारी टक्कर, 3 पुलिसकर्मी की मौत

पटना में पुलिस जिप्सी को हाइवा ने मारी टक्कर, 3 पुलिसकर्मी की मौत

Updated on: 04 Jan 2022, 10:35 AM

पटना:

बिहार की राजधानी पटना के गर्दानीबाग थाना क्षेत्र में मंगलवार को तड़के एक भीषण सड़क हादसे में 3 पुलिसकर्मियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि इस घटना में 2 अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गए है। घायलों में एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि 5 पुलिसकर्मी जिप्सी पर सवार होकर पेट्रोलिंग करने निकले थे, इसी दौरान एक अनियंत्रित हाइवा ने जिप्सी को जोरदार टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में जिप्सी में सवार कुल 5 पुलिसकर्मियों में से 3 की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य पुलिसकर्मी बुरी तरह घायल हो गए।

दुर्घटना के दौरान हाइवा से रगड़ खाकर जिप्सी में आग भी लग गई थी। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस और अग्निशमन दस्ते को दी। घटना की सूचना मिलने में मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मृतकों को पहचान प्रभु साव, पुखराज साव और राजेश कुमार के रूप में की गई है। घायल पुलिसकर्मियों को स्थानीय एक अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जिसमे एक की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

पुलिस शवों को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है तथा पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.