logo-image

बिहार में अनियंत्रित हाईवा ने ऑटो को मारी टक्कर, 4 की मौत

बिहार में अनियंत्रित हाईवा ने ऑटो को मारी टक्कर, 4 की मौत

Updated on: 21 Dec 2021, 09:35 PM

बिहारशरीफ:

बिहार के नालंदा जिले के सारे थाना क्षेत्र में मंगलवार की शाम एक अनियंत्रित हाईवा ने यात्रियों से भरे एक ऑटो को ठोकर मार दी, जिससे चार लोगों की मौत हो गई, जबकि चार अन्य लोग घायल हो गए।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अलीनगर गांव के समीप हाईवा और ऑटो में भीषण टक्कर हो गई। इस घटना में जहां 4 लोगों की मौत हो गई वहीं 4 अन्य लोग बुरी तरह से जख्मी हो गये। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने हाईवा को आग के हवाले कर दिया।

पुलिस के मुताबिक, सारे थाना क्षेत्र के अलीनगर गांव के पास एनएच 82 पर बरबीघा की ओर से आ रहे अनियंत्रित हाइवा ने विपरीत दिशा से आ रहे ऑटो में टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में मौके पर ही दो व्यक्तियों की मौत हो गई, जबकि दो लोगों ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ऑटो अस्थावां की ओर से सवारी लेकर बरबीघा जा रहा था, वहीं हाइवा विपरीत दिशा से आ रहा था। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए।

डीएसपी (सदर) डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि ग्रामीणों की मदद से घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। घायलों में दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।

मृतकों की पहचान अस्थावां गांव निवासी इस्लाम शाह की पत्नी बुनु खातुन (50), बिंद थाना क्षेत्र की स्नेहा कुमारी (28), नवादा जिले के वारसलीगंज थाना क्षेत्र के अपसढ़ गांव निवासी सिद्धार्थ शंकर (30) तथा बिहारशरीफ थाना क्षेत्र के उपरौरा गांव निवासी मिंटू पासवान (50) के रूप में की गई है।

पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया। हाईवा चालक को सारे थाना पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.