logo-image

बिहार : प्रचार वाहन पलटने से 4 मासूमों की गई जान

बिहार : प्रचार वाहन पलटने से 4 मासूमों की गई जान

Updated on: 18 Oct 2021, 08:35 PM

नवादा:

बिहार के नवादा जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र में सोमवार को पंचायत चुनाव में एक प्रत्याशी के प्रचार में लगे वाहन के पलट जाने के कारण चार बच्चों की मौत हो गई। सभी बच्चों की उम्र 10 साल से कम बताई जा रही है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पंचायत समिति सदस्य पद की उम्मीदवार उर्मिला कुमारी के लिए वाहन प्रचार घूम रहा था। बताया जाता है कि कझिया गांव के समीप तेज बारिश और कीचड़ की वजह से प्रचार गाड़ी (पिकअप वैन) पलट गई और घटनास्थल पर ही चार बच्चों की मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि प्रचार गाड़ी पर ही ये बच्चे सवार थे। दुर्घटना के बाद सभी बच्चे वाहन के नीचे दब गए। ग्रामीणों की मदद से बच्चों को जब निकाला गया जब तक सभी की मौत हो चुकी थी।

अकबरपुर के थाना प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि हादसे में जान गंवाने वाले बच्चों की पहचान लेद गांव निवासी सौरभ कुमार, सचिन कुमार, राजा कुमार और संतोष कुमार के रूप में हुई है। सभी बच्चों की उम्र 10 साल से कम बताई जा रही है।

थाना प्रभारी ने बताया कि इस प्रचार गाड़ी के लिए कोई अनुमति भी नहीं ली गई थी और अवैध रूप से इस वाहन से प्रचार किया जा रहा था। उन्होंने बताया कि पुलिस ने वाहन को जब्त कर लिया तथा पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। घटना के बाद पूरे क्षेत्र में मातम पसर गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.