logo-image

बिहार : ऑटो, एंबुलेंस की टक्कर में 3 की मौत, 11 घायल

बिहार : ऑटो, एंबुलेंस की टक्कर में 3 की मौत, 11 घायल

Updated on: 07 Oct 2021, 12:05 PM

पटना:

बिहार के पटना जिले के मसौढ़ी थाना क्षेत्र में बुधवार की देर रात ऑटो और एक एंबुलेंस की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि 11 अन्य लोग घायल हो गए। घायलों को स्थानीय एक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करा दिया गया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पंचायत चुनाव के सिलसिले में नामांकन करने के बाद रौनियाचक गांव के कुछ लोग दो ऑटो पर सवार होकर अपने घर जा रहे थे। इसी दौरान गोपालपुर मठ गांव के समीप जहानाबाद की ओर से आ रही एंबुलेंस गाड़ी एक ऑटो से टकरा गई। इस टक्कर के बाद पीछे चल रहे ऑटो में भी एंबुलेंस ने ठोकर मार दी।

मसौढ़ी के थाना प्रभारी रंजीत कुमार ने गुरुवार को बताया कि इस दुर्घटना में घटनास्थल पर ही तीन लोगों की मौत हो गई जबकि 11 अन्य लोग घायल हो गए। मृतकों की पहचान रौनियाचक गांव निवासी स्मृति देवी, मालती देवी तथ जहानाबाद निवासी आकाश कुमार के रूप में की गई है।

उन्होंने बताया कि सूचना के बाद तत्काल घटनास्थल पर पुलिस पुहंच गई। स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। घटना के बाद एंबुलेंस चालक अपने वाहन को लेकर फरार हो गया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.