logo-image

धार में ट्रक ने सवारी वाहन को टक्कर मारी, 4 की मौत

धार में ट्रक ने सवारी वाहन को टक्कर मारी, 4 की मौत

Updated on: 03 Oct 2021, 11:15 PM

धार/भोपाल:

मध्य प्रदेश के धार जिले में रविवार को ट्रक ने सवारियों से भरे पिकअप वाहन को टक्कर मार दी। इस हादसे में चार लोगों की मौत गई, वहीं कई लोग घायल हुए हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस हादसे पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए मृत लोगों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने का ऐलान किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, धार जिले के मनावर मार्ग पर रविवार की सुबह बेकलिया और उसके आसपास के क्षेत्र के मजदूरों से भरे पिकअप वाहन को ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो ने अस्पताल ले जाए जाते समय दम तोड़ा।

बताया गया है कि अमका-झमका मंदिर के मोड़ पर ट्रक ने पिकअप को टक्कर मार दी। इस टक्कर के बाद पिकअप वाहन में सवार लोग गिर गए। इस हादसे में कुल चार लोगों की मौत हुई।

मुख्यमंत्री चौहान ने इस हादसे पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए कहा, धार में आज प्रात: हुई सड़क दुर्घटना में चार अनमोल जिंदगियों के असमय निधन का अत्यंत दुखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान और परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं। विनम्र श्रद्धांजलि!

उन्होंने आगे कहा, दु:ख की इस घड़ी में हम सब शोकाकुल परिवारों के साथ हैं। प्रदेश सरकार की ओर से मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये की सहायता राशि प्रदान की जाएगी। ईश्वर परिजनों को संबल प्रदान करें, यही प्रार्थना।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.