logo-image

बिहार: ट्रक ने पुलिस की गश्ती वाहन में मारी टक्कर, पुलिस जवान की मौत

बिहार: ट्रक ने पुलिस की गश्ती वाहन में मारी टक्कर, पुलिस जवान की मौत

Updated on: 27 Sep 2021, 01:15 PM

बांका:

बिहार के बांका जिले के रजौन थाना क्षेत्र में सोमवार तड़के एक ट्रक ने पुलिस गश्ती वाहन में टक्कर मार दी, जिससे पुलिस के एक जवान की घटनास्थल पर ही मौत हेा गई जबकि एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक को लेकर फरार हो गया।

पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि रजौन थाना पुलिस गश्ती टीम सोमवार की सुबह करीब पांच बजे भागलपुर-हंसडीहा राजावर मोड़ के समीप गश्ती वाहन रोककर खड़ी थी।

इसी दौरान भागलपुर की ओर से एक तेज रफ्तार ओवरलोड ट्रक रजौन की ओर आ रहा था जिसे पुलिस ने रुकने का इशारा किया।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ट्रक चालक ट्रक रोकने की बजाय पुलिस गश्ती वाहन को टक्कर मारते हुए आगे निकल गई। इस घटना में एक पुलिस जवान के कुचल जाने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य जवान गंभीर रूप से घायल हो गया।

मृतक होमगार्ड का जवान संजू यादव बताया जाता है जो बांका जिले के ही बौंसी थाना क्षेत्र का रहने वाला है।

हादसे को अंजाम देने के बाद ट्रक चालक ट्रक को लेकर फरार हो गया।

रजौन थाना के प्रभारी बुद्धदेव पासवान ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है तथा घायल जवान को इलाज के लिए स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। पुलिस ट्रक का पता लगाने की कोशिश में जुटी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.