logo-image

तेलंगाना : 3 सड़क हादसों में 8 की मौत

तेलंगाना : 3 सड़क हादसों में 8 की मौत

Updated on: 19 Sep 2021, 08:15 PM

हैदराबाद:

तेलंगाना में रविवार को तीन अलग-अलग सड़क हादसों में आठ लोगों की मौत हो गई।

नलगोंडा जिले में एक ही जगह पर हुए दो हादसों में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि नागरकुरनूल जिले में एक अन्य दुर्घटना में तीन की मौत हो गई।

नलगोंडा जिले के कट्टंगूर मंडल में मुथ्यालम्मा गुडेम के पास एक कार के एक कंटेनर ट्रक से टकराने और एक पेड़ से टकरा जाने से एक दंपति सहित तीन लोगों की मौत हो गई।

गोपाल रेड्डी (31) अपनी पत्नी रचना (31), अपनी नाबालिग बेटी और अपने दोस्त प्रशांत (24) के साथ विजयवाड़ा जा रहे थे।

आंध्र प्रदेश के प्रकाशम जिले के रहने वाले रेड्डी राजस्थान में राजस्थान खान विभाग में कार्यरत थे। जैसा कि उन्हें दक्षिण अफ्रीका से नौकरी का नया प्रस्ताव मिला था, उन्होंने राजस्थान में अपनी नौकरी से इस्तीफा दे दिया था और हैदराबाद लौट आए थे। वे एक कार में हैदराबाद से विजयवाड़ा जा रहे थे।

पुलिस के अनुसार, प्रशांत द्वारा चलाई जा रही कार एक टैंकर को ओवरटेक करते समय एक कंटेनर ट्रक से जा टकराई और फिर सड़क किनारे एक पेड़ से जा टकरा गई। गोपाल, उसकी पत्नी और दोस्त की मौत हो गई, जबकि नाबालिग लड़की घायल हो गई।

इस हादसे के कारण हैदराबाद-विजयवाड़ा हाईवे पर ट्रैफिक जाम हो गया था। इसी बीच तेज रफ्तार कार ने जाम के कारण रुके ट्रक को टक्कर मार दी, जिससे उसमें सवार दोनों लोगों की मौत हो गई।

जे. शिवप्रसाद (23) और आर. विनय (21) एक आश्रम में एक धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए हैदराबाद से सूर्यापेट जा रहे थे।

नगरकुरनूल जिले में तीसरी दुर्घटना में, प्रदार मंडल में मदीमदागु के पास राज्य के स्वामित्व वाली सड़क परिवहन निगम की एक बस की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए।

मृतकों में एक ही परिवार की दो महिलाएं शामिल हैं, जो पास के गांव के एक मंदिर में एक बच्चे के केशखंडन (पहला बाल कटवाने समारोह) में भाग लेकर घर लौट रही हैं।

उनकी पहचान के. जंब्रुनायक (65), जे. पोली (70) और ऑटो चालक जे. श्रीनु (32) के रूप में हुई है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.