logo-image

मप्र : झाबुआ में ट्रैक्टर-टॉली पलटी, 4 की मौत

मप्र : झाबुआ में ट्रैक्टर-टॉली पलटी, 4 की मौत

Updated on: 05 Sep 2021, 11:35 PM

झाबुआ/भोपाल:

मध्य प्रदेश के झाबुआ जिले में ट्रैक्टर-टॉली के पलट जाने से चार लोगों की मौत हो गई और 15 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। इस हादसे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान व भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने शोक व्यक्त किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पेटलावद विकासखंड के झकनावदा से लोग अस्थि विसर्जन के लिए माही नदी गए थे। अस्थि विसर्जन के बाद लौटते समय पाडलघाटी पर ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और 15 से ज्यादा घायल हुए हैं। घायलों को उपचार के लिए पेटलावद के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया।

मुख्यमंत्री चौहान ने हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए कहा, झाबुआ के पेटलावद में ट्रैक्टर पलटने से हुए हादसे में कई अनमोल जिंदगियों के असमय निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान और परिजनों को यह गहन दुख सहन करने की शक्ति देने तथा घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, संगठन महामंत्री सुहास भगत एवं सह संगठन महामंत्री हितानंद ने झाबुआ के पेटलावद में हुए सड़क हादसे पर शोक प्रकट किया है। शर्मा ने दुर्घटना में हुई मौतों पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि झाबुआ जिले के पेटलावद क्षेत्र में ट्रैक्टर पलटने से हुए हादसे की दुखद खबर मिली। ईश्वर दिवंगतों की आत्मा को शांति दें एवं शोकाकुल परिजनों को इस वज्रपात को सहन करने की शक्ति दें। प्रदेशाध्यक्ष शर्मा ने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.