logo-image

यूपी के बदायूं में ट्रक-टेम्पो में टक्कर, 6 की मौत

यूपी के बदायूं में ट्रक-टेम्पो में टक्कर, 6 की मौत

Updated on: 25 Aug 2021, 10:10 PM

बदायूं:

उत्तर प्रदेश के आंवला-बदायूं रोड पर बुधवार को ट्रक ने टेंपो को जोरदा टक्कर मार दी। जिसके चलते छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रवीण सिंह ने बताया कि बदायूं जिले के कुंवारगांव थाना क्षेत्र के पास एक ट्रक ने टैम्पू को जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें 6 लोंगों की मौत हो गयी। एक लोग घायल हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ओवर टेकिंग के चलते यह घटना हुई है। इसमें ट्रक चालक पकड़ में आ गया है।

स्थानीय लोगों के अनुसार कुंवरगांव थाना क्षेत्र में ललेई गांव के पास ट्रक ने सड़क किनारे यात्रियों को उतार रहे टेम्पो में टक्कर मार दी। टेम्पो से उतर रहे दो ग्रामीणों को हल्की चोटें आईं। इसके बाद ट्रक को तेजी से भगाने की कोशिश में ड्राइवर ने बदायूं की ओर आ रहे दूसरे टेम्पो को रौंद दिया और ट्रक खाई में पलट गया।

मौके पर प्रभारी एसएसपी सिद्घार्थ वर्मा व एसपी सिटी, सीओ समेत कई थाना प्रभारी पहुंच गए। पुलिस ने वाहनों को हटवाया। कुंवरगांव पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को पकड़ लिया और सुरक्षा के लिहाज से दूसरे थाने भेज दिया। एसपी सिटी ने बताया कि मृतक परिवारों की तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई करेंगे।

एसपी देहात सिद्घार्थ वर्मा जिला अस्पताल पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने बताया कि हादसे में छह लोगों की मौत हुई है, स्वजन के आने पर उनकी शिनाख्त हो चुकी है। एक व्यक्ति घायल है उसका उपचार कराया जा रहा है। हादसा कैसे हुआ इसकी छानबीन कराकर कार्रवाई की जाएगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.