logo-image

बिहार : घर के पास पलटा ट्रक, खेल रहे 3 बच्चों की दबकर मौत

बिहार : घर के पास पलटा ट्रक, खेल रहे 3 बच्चों की दबकर मौत

Updated on: 30 Jul 2021, 10:35 PM

सीतामढ़ी:

बिहार के सीतामढ़ी जिले के पुनौरा थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक ट्रक के अनियंत्रित होकर एक घर के पास पलट जाने से उसके नीचे चार बच्चे सहित आठ लोग दब गए, जिसमें तीन बच्चों की मौत हो गई।

पुनौरा के थाना प्रभारी शंभुनाथ ने बताया कि डुमरा-पुनौरा मार्ग पर मधुबन में एक घर के बाहर कुछ बच्चे खेल रहे थे, जबकि कुछ लोग बैठकर बातचीत कर रहे थे। इसी बीच बालू से लदा एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया, जिसमें खेल रहे बच्चे सहित आठ लोग दब गए। इस घटना के बाद ट्रक का चालक फरार हो गया।

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने तत्काल जेसीबी बुलाकर बालू और मलबे को हटाया तथा दबे लोगों को बाहर निकाल कर अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में चिकित्सकों ने तीन बच्चों को मृत घोषित कर दिया।

उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान बशीर अंसारी की पुत्री हशा बेगम (12), वहाब अंसारी के पुत्र आबिद अंसारी (6) और रिजवान अंसारी की छह माह की पुत्री श्यामा खातून के रूप में हुई है। उन्होंने कहा कि अन्य घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.