logo-image

बिहार में वैन पलटने से 3 मजदूरों की मौत

बिहार में वैन पलटने से 3 मजदूरों की मौत

Updated on: 30 Jul 2021, 09:20 AM

मुंगेर:

बिहार के मुंगेर जिले के टेटिया बंबर थाना क्षेत्र में गुरुवार को मजदूरों से भरी एक पिकअप वैन के दुर्घटनाग्रस्त होने से तीन मजदूरों की मौत हो गई, जबकि 12 से 15 मजूदर घायल हो गए।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुपौल जिले के भवटिया थाना क्षेत्र से एक पिकअप वैन पर सवार होकर 23 से 25 मजूदर नवादा जिले के दतरौल गांव में धान की रोपनी करने जा रहे थे। इसी दौरान रामपुर गांव के पास पिकअप वैन पर से चालक का नियंत्रण हट गया और वैन अनियंत्रित होकर पलट गई।

मुंगेर के पुलिस अधीक्षक जे जे रेड्डी ने बताया कि इस दुर्घटना में तीन मजूदरों की मौत हो गई, जिसकी पहचान शत्रुघ्न शर्मा (45), देवनारायण मेहमा (30) और रंजीत शर्मा (18) के रूप में की गई है।

उन्होंने कहा कि इस दुर्घटना में घायल अन्य मजूदरों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां सभी की स्थिति खतरे से बाहर बताई गई है। घटना के बाद से पिकअप वैन का चालक फरार है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.