News Nation Logo
Banner

अबु आजमी बेंगलुरु मामले पर अपने विवादित ​बयानों से सोशल मीडिया पर घिरे

अबु आजमी के बेतुका और विवादित बयानों से सोशल मीडिया पर लोगों में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है।

News Nation Bureau | Edited By : Sunita Mishra | Updated on: 03 Jan 2017, 08:31:05 PM
महाराष्ट्र के सपा प्रमुख अबु आजमी

महाराष्ट्र के सपा प्रमुख अबु आजमी

नई दिल्ली:

बेंगलुरु में नए साल के जश्न के दौरान महिलाओं के साथ छेड़छाड़ का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस मुद्दे पर हमेशा की तरह इस बार भी महाराष्ट्र के सपा प्रमुख अबु आजमी ने महिलाओं को लेकर एक शर्मनाक बयान दिया है, जिससे वह चारों तरफ से घिर गए हैं। अबु आजमी का विवादित बयान, 'छेड़छाड की घटनाएं महिलाओं के छोटे और तंग कपड़े पहनने के कारण होती हैं।' सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगा है।

अबु आजमी को ट्विटर पर घेरते हुए लोगों ने उनकी बहू आयशा टाकिया की शॉर्ट ड्रेस में फोटो शेयर करते हुए पूछा, आपकी बहू ने भी शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है, तो क्या अब उनके साथ भी वही होना चाहिए।'

आपको बता दें ​कि छेड़छाड़ के लिए महिलाओं के पहनावे को दोषी ठहराने वाले अबु आजमी के बेतुका और विवादित बयानों से सोशल मीडिया पर लोगों में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है।

ये भी पढ़ें, बेंगलुरू छेड़छाड़ मामला: अबु आजमी का आपत्तिजनक बयान, छोटे और तंग कपड़े के कारण होती है ऐसी घटना

पूर्व बॉलीवुड अभिनेत्री आयशा टाकिया ने कई फिल्मों में अपनी अभिनय क्षमता को साबित किया है। ऐसे में उनके ससुर का इस तरह का बयान किसी के भी गले नहीं उतर रहा है।

इससे पहले भी अबु आजमी महिलाओं को लेकर विवादास्पद बयान देते रहे हैं और उनके बेटे और बहू ने उनके इन बयानों को बेहद शर्मनाक बताया है।

First Published : 03 Jan 2017, 07:51:00 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×