logo-image

कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी कोरोना पॉजिटिव

देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है. हर दिन कोरोना के केस बढ़ते जा रहे हैं. कोरोना की रफ्तार रोकने के लिए केंद्र की मोदी सरकार ने भी मोर्चां संभाल लिया है. लेकिन उसका व्यापक असर फिलहाल नजर नहीं आ रहा है.

Updated on: 26 Jun 2020, 07:24 PM

नई दिल्ली:

देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है. हर दिन कोरोना के केस बढ़ते जा रहे हैं. कोरोना की रफ्तार रोकने के लिए केंद्र की मोदी सरकार ने भी मोर्चां संभाल लिया है. लेकिन उसका व्यापक असर फिलहाल नजर नहीं आ रहा है. इसी बीच नई जानकारी सामने आई है कि कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील अभिषेक मनु संघवी भी कोरोना संक्रमित निकले हैं. उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है.

हालांकि इस मामले में अच्छी बात यह है कि उनके अंदर कोरोना संक्रमण का स्तर अभी व्यापक नहीं है. बल्कि निम्न स्तर का है. इसके अलावा यह भी जानकारी सामने आई है कि उनके ऑफिस के बाकी स्टाफ की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है.

सिंघवी को लेकर उड़ी अफवाह

आपको बता दें कि अभी पिछले महीने ही यह अफवाह उड़ी थी कि जल्द ही कांग्रेस का एक राष्ट्रीय प्रवक्ता बीजेपी का दामन थामने वाले हैं. जिसके थोड़ी देर बाद कयास लगाए जाने लगे कि यह बात कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सुप्रीम कोर्ट के जाने माने वकील अभिषेक मनु सिंघवी को लेकर हो रही थी. हालांकि बाद में कांग्रेस और खुद सिंघवी ने इस बात को अफवाह करारा दिया था.