logo-image

आस्था गिल ने कीड़ों के डर पर किया खुलासा

आस्था गिल ने कीड़ों के डर पर किया खुलासा

Updated on: 26 Jul 2021, 07:35 PM

मुंबई:

रियलिटी शो फियर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन में हिस्सा ले चुकीं गायिका आस्था गिल का कहना है कि उन्हें असल जिंदगी में कीड़ों से डर लगता है।

अपने डर के बारे में बात करते हुए, आस्था ने साझा किया कि मैं वास्तव में कीड़ों से डरती हूं। यही मेरा सबसे बड़ा डर है।

यह पूछे जाने पर कि उन्होंने वास्तविक जीवन में अब तक का सबसे साहसी स्टंट कौन सा किया है, गायिका ने जवाब दिया, कि वास्तव में पहले कोई स्टंट नहीं किया था, लेकिन मैंने बंजी जंपिंग, स्कीइंग जैसे साहसिक खेल किए हैं और यह मजेदार था।

स्टंट-आधारित रियलिटी शो के सीजन 11 का हिस्सा होने के अपने अनुभव को साझा करते हुए, गायिका ने कहा, यह मेरा टेलीविजन डेब्यू है और खतरों के खिलाड़ी मेरे पसंदीदा शो में से एक रहा है जब मैं छोटी थी। जब मुझे यह मौका मिला शुरूआत में, मैं सोच रही थी कि क्या मैं इसे कर पाऊंगी लेकिन मुझे यह भी लगा कि मुझे जीवन में कुछ रोमांच करना चाहिए। मुझे लगता है कि यह मेरे जीवन के सबसे अच्छे फैसलों में से एक है।

काम के मोर्चे पर बात करें तो आस्था वर्तमान में अपने नवीनतम एकल पानी पानी की सफलता पर खुश है, जिसके लिए उन्होंने रैपर बादशाह के साथ सहयोग किया है।

उसी के बारे में बात करते हुए, आस्था ने कहा कि यह दुनिया के शीर्ष पर महसूस होता है और गाने पर इतने सारे रील और डांस कवर देखना बहुत प्यारा है। मैं बहुत उत्साहित हूं और सभी के प्यार से अभिभूत हूं। ईमानदारी से, मैंने इसकी उम्मीद की थी। जब जैकलीन (फर्नांडीज) और बादशाह भाई हों, तो यह किसी से कम नहीं हो सकता। हमने इस परियोजना पर काम करते हुए बहुत आनंद लिया था और हमें विश्वास था कि दर्शक इसका आनंद लेंगे।

एक बार फिर बादशाह के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए गायिका ने कहा कि बादशाह भाई के साथ मेरा अनुभव हमेशा अविश्वसनीय रहा है। वह मेरे लिए परिवार की तरह हैं और जब हम किसी प्रोजेक्ट पर काम करते हैं, तो यह एक परिवार के साथ मिलकर काम करने जैसा होता है। बादशाह भाई हमेशा बहुत दयालु रहे हैं और मेरा मार्गदर्शन करते हैं। उनके साथ काम करना एक ऐसा सर्द एहसास है। मैं उनके साथ और अधिक गाने करना चाहूंगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.