News Nation Logo
Banner

AAP सांसद संजय सिंह ने किसान के आत्महत्या के मामले को शून्यकाल में उठाने का दिया नोटिस

AAP सांसद संजय सिंह ने कानपुर नगर पंचायत के अधिकारियों से परेशान होकर आत्महत्या करने वाले किसान के मामले को राज्यसभा के शून्यकाल में उठाने की अनुमति मांगी है

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 05 Apr 2022, 06:10:14 PM
sanjai singh

sanjai singh (Photo Credit: File Pic)

News Delhi :  

AAP सांसद संजय सिंह ने कानपुर नगर पंचायत के अधिकारियों से परेशान होकर आत्महत्या करने वाले किसान के मामले को राज्यसभा के शून्यकाल में उठाने की अनुमति मांगी है. उन्होंने कहा है कि किसानों की हितैशी योगी सरकार में अन्नदाताओं पर अत्याचार हो रहा है. वो आत्महत्या करने पर मजबूर है. आम आदमी पार्टी इसको बर्दाशत नहीं करेगी और इसके लिए जरूरत पड़ने पर विरोध प्रदर्शन भी किया जाएगा. आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि कानुपर देहात के रसूलाबाद क्षेत्र में मृतक किसान के खेत से पंचायत के अधिकारी अवैध रूप से मिट्टी निकाल रहे थे. जिसकी शिकायत उसने कई बार पुलिस और प्रशासन से की लेकिन सुनवाई नहीं होने पर उसको अपनी जान देने पर मजबूर होना पड़ा. 

आप सांसद संजय सिह ने कानपुर नगर पंचायत के अधिकारियों से परेशान होकर किसान की आत्महत्या के मामले का राज्यसभा के शून्यकाल में नोटिस दिया है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की सरकार में अन्नदाता सुरक्षित नहीं है. अधिकारी उनका उत्पीड़न कर रहे हैं. पुलिस प्रशासन चुपचाप है। ऐसी सरकार से आम जनता त्रस्त हो चुकी है. उन्होंने कहा कि देश के अन्नदाताओं से जुड़े इतने बड़े मामले पर सदन में चर्चा होना अति महत्वपूर्ण है। सांसद संजय सिंह ने राज्य सभा में शून्यकान के दौरान अपनी बात रखने की अनुमति मांगी है.

First Published : 05 Apr 2022, 06:10:14 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

AAP MP Sanjay Singh