logo-image

AAP सांसद संजय सिंह का नेताओं ने धूमधाम से मनाया 50वां जन्मदिन

AAP के राज्यसभा सांसद और विधानसभा चुनाव में यूपी के प्रभारी संजय सिंह का 50वां जन्मदिन मंगलवार को बड़ी धूमधाम से दिल्ली स्थित उनके आवास पर मनाया गया

Updated on: 22 Mar 2022, 10:03 PM

नई दिल्ली:

AAP के राज्यसभा सांसद ( AAP MP Sanjay Singh )  और विधानसभा चुनाव में यूपी के प्रभारी संजय सिंह का 50वां जन्मदिन मंगलवार को बड़ी धूमधाम से दिल्ली स्थित उनके आवास पर मनाया गया. इस अवसर पर उनको बधाई देने यूपी के कई बड़े नेता भी दिल्ली पहुंचे. संजय सिंह ने सबसे पहले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पहुंचकर उनसे और उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल से आर्शीवाद लिया. इसके बाद उनके आवास पर बधाई देने वालों का तांता लग गया.

यूपी में अपने संघर्षों से आम आदमी पार्टी को प्रमुख विपक्षी पार्टी के रूप स्थापित करने वाले संजय सिंह को बधाई देने के लिए लखनऊ व अन्य जिलों से भी पार्टी के बड़े नेता दिल्ली पहुंचे. उनके आवास पर पहुंचे नेताओं ने उनके दीर्घायु होने की कामना की। लखनऊ से दिल्ली में सांसद संजय सिंह को बधाई देने पहुंचे आम आदमी पार्टी के प्रमुख नेताओं में प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह, प्रदेश प्रवक्ता वैभव माहेश्वरी, महेन्द्र प्रताप सिंह, दिनेश सिंह पटेल, इंजीनियर अजय कुमार,बालगोविंद वर्मा, पुष्पेंद्र श्रीवास्तव शामिल रहे। सभी ने मिलकर 50वें जन्मदिन का केक काटा। इसके बाद मिठाई का वितरण हुआ. बधाई देने वाले नेताओं ने संजय सिंह को बुके भेंट किये और उनको माला पहनाकर जन्मदिन को यादगार बनाने का काम किया.