logo-image

आप विधायक कुलदीप कुमार की बड़ी लापरवाही- 29 सितंबर को कोरोना संक्रमित, 4 अक्टूबर को पहुंचे हाथरस

आम आदमी पार्टी के कोंडली से विधायक कुलदीप कुमार रविवार को हाथरस पहुंच पीड़ित परिवार से मुलाकात करने के बाद सवालों के घेरे में आ गए हैं. कुलदीप कुमार 29 सितंबर को कोरोना संक्रमित हुए थे.

Updated on: 05 Oct 2020, 02:13 PM

हाथरस:

आम आदमी पार्टी के कोंडली से विधायक कुलदीप कुमार रविवार को हाथरस पहुंच पीड़ित परिवार से मुलाकात करने के बाद सवालों के घेरे में आ गए हैं. कुलदीप कुमार 29 सितंबर को कोरोना संक्रमित हुए थे. इस बात की जानकारी खुद उन्होंने ही दी थी. कोरोना संक्रमित होने के बाद भी वह हाथरस पहुंचे और पीड़ित परिवार से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने फेसबुक से लाइव भी किया.

मामला सामने आने के बाद बीजेपी ने इसे लेकर कई सवाल उठाए हैं. बीजेपी ने विधायक कुलदीप कुमार पर कोरोना संक्रमित होने के बाद भी हाथरस पहुंचने को लेकर उनके खिलाफ एपिडेमिक एक्ट के तहत कार्रवाई की मांग की है. आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह भी पीड़ित परिवार से मिलने हाथरस पहुंचे हैं.

उधर मामला मीडिया में आने के बाद कुलदीप कुमार ने अपनी सफाई में कहा है कि वह रैपिड एन्टीजेन टेस्ट से नेगेटिव आये थे. आईसीएमआर की गाइडलाइन्स के मुताबिक रैपिड एंटीजन टेस्ट में नेगटिव कन्फर्म नेगेटिव नहीं माना जाता है.

उन्होंने 29 सितंबर को ट्वीट किया था कि उनको हल्का बुखार हुआ जिसके बाद उन्होंने कोरोना टेस्ट कराया. टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्होंने लिखा कि वो घर पर ही आइसोलेट रहेंगे.