News Nation Logo
Banner

अमानतुल्‍लाह के बिगड़े बोल, 'नरसिंहानंद की जुबान और गर्दन काट देनी चाहिए'...

इस्‍लाम और पैगंबर मोहम्‍मद के खिलाफ महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती ने जो आपत्तिजनक बयान दिया हैं उस पर विवाद बड़ गया है. नरसिंहानंद सरस्वती की इस टिप्पणी पर  आम आदमी पार्टी (AAP) विधायक अमानतुल्लाह खान ने भी बेहद आपत्तिजनक बयान दिया.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 03 Apr 2021, 09:51:10 PM
narshina

अमानतुल्‍लाह के बिगड़े बोल (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • दिल्‍ली के प्रेस क्‍लब में प्रेस कॉन्‍फ्रेंस का वीडियो वायरल
  • कहा- मुस्लिमों के खिलाफ हिंसा भड़काने के लिए बयान
  • अमानतुल्‍लाह खान ने कहा- ऐसों की गर्दन काट देनी चाहिए

नई दिल्ली :

इस्‍लाम और पैगंबर मोहम्‍मद के खिलाफ महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती ने जो आपत्तिजनक बयान दिया हैं उस पर विवाद बड़ गया है. नरसिंहानंद सरस्वती की इस टिप्पणी पर  आम आदमी पार्टी (AAP) विधायक अमानतुल्लाह खान ने भी बेहद आपत्तिजनक बयान दिया. आप (AAP) विधायक अमानतुल्‍लाह खान ने ऐसा बयान देने वाले की 'जुबान और गर्दन, दोनों काटकर' सख्‍त से सख्‍त सजा देने की बात कही. अमानतुल्‍लाह खान ने ट्वीट करते हुए लिखा, हमारे नबी की शान में गुस्ताखी हमें बिल्कुल बर्दाश्त नहीं, इस नफ़रती कीड़े की ज़ुबान और गर्दन दोनों काट कर इसे सख़्त से सख़्त सजा देनी चाहिए, लेकिन हिंदुस्तान का कानून हमें इसकी इजाज़त नहीं देता, हमें देश के संविधान पर भरोसा है और मैं चाहता हूं कि दिल्ली पुलिस इसका संज्ञान ले. नबी की शान में गुस्ताखी करने वाले नरसिंहानंद के खिलाफ जामिया नगर थाने में लिखित शिकायत दर्ज की, दिल्ली पुलिस  से अपील है कि इस गुस्ताख़ के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करे. नरसिंहानंद जैसे लोग समाज में रहने लायक नहीं हैं. ये लोग देश का माहौल बिगाड़ रहे हैं,इन्हें खुला नहीं छोड़ा जा सकता. 

बता दें कि यति नरसिंहानंद सरस्वती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह पैगंबर मोहम्मद और इस्लाम को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी कर रहे हैं. यति नरसिंहानंद सरस्वती के इस वीडियो पर असदुद्दीन ओवैसी ने पोस्ट कर लिखा, पैगंबर मोहम्मद का असम्मान मंजूर नहीं है. क्या यह अपराधी, जो कि धार्मिक शिक्षक बने हैं, इस्लाम के बारे में अपनी अप्राकृतिक अवधारणा से ऊपर उठेंगे? जब आप किसी चीज को नापसंद करते हैं, तो उस पर काफी समय लगाते हैं. मुझे विश्वास है कि आपकी अपनी मान्यताओं में काफी कुछ होगा, जिसके बारे में चर्चा करना चाहेंगे. ओवैसी ने अगले ट्वीट में दिल्ली पुलिस को टैग कर लिखा, यह व्यक्ति सिर्फ मुस्लिमों के खिलाफ हिंसा भड़काने के लिए इस्लाम की बेइज्जती कर रहा है और आपका मौन व्रत शर्मिंदगी भरा है. आप अपना काम भूल चुके हैं, हम साथ में एक रिफ्रेशर कोर्स कर सकते हैं. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 03 Apr 2021, 07:01:00 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live Scores & Results

वीडियो

×