News Nation Logo

आप विधायक अमानतुल्ला खान का इस्तीफा, कहा- मुझे फंसाया जा रहा है

घोटालों के आरोप में घिरे आम आदमी पार्टी (आप) विधायक अमानतुल्ला खान ने सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है। अमानतुल्ला दिल्ली वक्फ बोर्ड के चेयरमैन हैं। उनपर बोर्ड के कर्मचारियों की भर्ती में धांधली का आरोप है। उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को चिट्ठी लिखकर अपना इस्तीफा दिया है।

News Nation Bureau | Edited By : Jeevan Prakash | Updated on: 10 Sep 2016, 01:28:37 PM
अमानतुल्ला खान (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

घोटालों के आरोप में घिरे आम आदमी पार्टी (आप) विधायक अमानतुल्ला खान ने सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है। पिछले दिनों राजधानी दिल्ली के ओखला से विधायक अमानतुल्ला के दफ्तर पर एंटी कप्शन ब्यूरो(एसीबी) ने छापेमारी की थी। जिसके बाद उन्होंने इस्तीफा दिया है। अमानतुल्ला दिल्ली वक्फ बोर्ड के चेयरमैन हैं। उनपर बोर्ड के कर्मचारियों की भर्ती में धांधली का आरोप है। उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को चिट्ठी लिखकर अपना इस्तीफा दिया है।

अमानतुल्ला ने मुख्यमंत्री को लिखे चिट्ठी में कहा कि वह पूरी निष्ठा से काम कर रहे थे। लेकिन कुछ लोगों मेरी ईमानदारी पसंद नहीं थी। उन्होंने कहा कि मुझे और मेरे परिवार को तरह-तरह के झूठे आरोपों में फंसाया जा रहा है। मैं जनता को सफाई देते-देते थक गया हूं। इसलिए मैंने सभी पदों से इस्तीफा देने का फैसला किया है।

विवादों में रह चुके हैं अमानतुल्ला

- एक महिला ने अमानतुल्ला पर छेड़छाड़ और धमकी देने का आरोप लगाया था। जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया था।
- विधायक अमानतुल्ला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अभद्र टिप्पणी की थी। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

First Published : 10 Sep 2016, 06:55:00 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.