logo-image

तजिंदर पाल बग्गा की गिरफ्तारी पर कुमार विश्वास ने भगवंत मान पर साधा निशाना

तजिंदर पाल बग्गा की गिरफ्तारी पर कुमार विश्वास ने भगवंत मान पर साधा निशाना

Updated on: 06 May 2022, 01:45 PM

नई दिल्ली:

कवि कुमार विश्वास ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान पर निशाना साधा और कहा कि पंजाब ने तुम्हारी पगड़ी को ताज सौंपा है। पंजाब के लोगों के टैक्स के पैसों व उनकी पुलिस का अपमान मत करो।

कुमार विश्वास ने तजिंदर पाल सिंह बग्गा की गिरफ्तारी के बाद शुक्रवार को ट्वीट कर कहा, प्रिय छोटे भाई भगवंत मान, खुद्दार पंजाब ने 300 साल में, दिल्ली के किसी असुरक्षित तानाशाह को अपनी ताकत से कभी नहीं खेलने दिया। पंजाब ने तुम्हारी पगड़ी को ताज सौंपा है किसी बौने दुर्योधन को नहीं। पंजाब के लोगों के टैक्स के पैसों व उनकी पुलिस का अपमान मत करो, पगड़ी सम्भाल जट्ट।

दरअसल बीजेपी नेता तजिंदर पाल बग्गा की पंजाब पुलिस द्वारा गिरफ्तारी को लेकर कुमार विश्वास ने पंजाब की आम आदमी पार्टी (आप) सरकार को निशाने पर लिया है।

गौरतलब है कि शुक्रवार को पंजाब पुलिस ने दिल्ली के भाजपा नेता बग्गा को गिरफ्तार कर लिया है। बग्गा पर यह कार्रवाई आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ आपत्तिजनक बयान के सिलसिले में की गई है। बग्गा के खिलाफ एक अप्रैल को ही एफआईआर दर्ज की गई थी। उन पर भड़काऊ बयान देने, दुश्मनी को बढ़ावा देने और आपराधिक धमकी के आरोप लगे हैं। बग्गा ने फिल्म कश्मीर फाइल्स पर केजरीवाल के बयान को लेकर उन पर हमला किया था।

हालंकि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कुमार विश्वास के कथित बयानों के लिए उनके खिलाफ भी पंजाब में मामला दर्ज किया गया था लेकिन पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट ने कुमार विश्वास की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है।

विश्वास ने पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले केजरीवाल पर अलगाववादियों का समर्थन करने का आरोप लगाया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.