logo-image

उत्तराखंड CM तीरथ सिंह रावत के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे AAP के कर्नल अजय कोठियाल

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता कर्नल अजय कोठियाल ने मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के खिलाफ चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. उन्होंने कहा कि तीरथ सिंह रावत मुख्यमंत्री बनने के 6 महीने बाद भी चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं कर पा रहे हैं.

Updated on: 01 Jul 2021, 03:02 PM

देहरादून:

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता कर्नल अजय कोठियाल ने मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के खिलाफ चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. उन्होंने कहा कि तीरथ सिंह रावत मुख्यमंत्री बनने के 6 महीने बाद भी चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं कर पा रहे हैं. उन्होंने कहा कि उप चुनाव उत्तराखंड की राजनीति बदल देगा. अजय कोठियाल ने गुरुवार को देहरादून में एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि यह घोषणा की. उन्होंने कहा कि वह गंगोत्री सीट से मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे.  पांच वर्षों में भाजपा ने उत्तराखंड को बर्बाद कर दिया. अजय कोठियाल ने कहा कि पांच वर्षों में भाजपा ने उत्तराखंड को बर्बाद कर दिया है. 

उन्होंने कहा कि मैं सौभाग्यशाली हूं कि मेरी पार्टी ने मुझे मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के सामने गंगोत्री उपचुनाव लड़ने का मौका दिया है. अजय कोठियाल ने कहा कि मैं गंगोत्री के कई गांवों में गया. लोग इस सरकार को लेकर काफी दुखी हैं. इस बार चुनाव में जनता की जीत होगी.