News Nation Logo
Banner

BJP नेता संबित पात्रा पर फर्जी वीडियो पोस्ट करने का आरोप, AAP ने की शिकायत 

आम आदमी पार्टी ने भाजपा के वरिष्‍ठ नेता और पार्टी प्रवक्‍ता संबित पात्रा पर केस दर्ज कराने के लिए शिकायत की है. संबित पात्रा पर आरोप है कि उन्‍होंने कुछ ही दिन पहले दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल का एक वीडियो पोस्‍ट किया था.

News Nation Bureau | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 03 Feb 2021, 09:12:50 PM
sambit patra

sambit patra (Photo Credit: File)

नई दिल्‍ली :

आम आदमी पार्टी ने भाजपा के वरिष्‍ठ नेता और पार्टी प्रवक्‍ता संबित पात्रा पर केस दर्ज कराने के लिए शिकायत की है. संबित पात्रा पर आरोप है कि उन्‍होंने कुछ ही दिन पहले दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल का एक वीडियो पोस्‍ट किया था. यानी संबित पात्रा पर अरविंद केजरीवाल का फेक वीडिया शेयर करने का आरोप है. 

दरअसल संबित पात्रा ने अपने टि्वटर हैंडल पर करीब 18 सेकेंड का एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें अरविंद केजरीवाल कृषि कानूनों की तारीफ कर रहे हैं. वीडियो में साफ तौर पर सुना जा सकता है कि वे कह रहे हैं कि आपकी जमीन, एमएसपी और मंडियों को नहीं छीना जाएगा. केजरीवाल ये भी कह रहे हैं कि पिछले 70 साल में कृषि के क्षेत्र में ये एक बड़ा कदम होगा. आम आदमी पार्टी का साफ तौर पर आरोप है कि ये वीडियो फर्जी है और इससे छेड़छाड़ की गई है. आम आदमी पार्टी का कहना है कि जो वीडियो संबित पात्रा ने शेयर किया है, उससे अरविंद केजरीवाल की छवि को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की गई है. 

 

 

First Published : 03 Feb 2021, 09:11:59 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.