logo-image

कमल हासन की होगी राजनीतिक एंट्री, समारोह में मौजूद रहेंगे अरविंद केजरीवाल

पिछले साल सितंबर में भी अरविंद केजरीवाल ने चेन्नई जाकर कमल हासन से मुलाकात की थी। केजरीवाल से मुलाकात के बाद हासन ने कहा था कि जो लोग भी भ्रष्टाचार के खिलाफ हैं, वे उनके 'संबंधी' हैं।

Updated on: 20 Feb 2018, 03:02 PM

नई दिल्ली:

तमिलनाडु की राजनीति में फिल्म स्टार रजनीकांत के बाद अब कमल हासन एंट्री मारेंगे। पिछले करीब एक सालों से मुखर रूप से राजनीतिक टिप्पणी कर रहे हासन बुधवार को रामेश्वरम से अपने राजनीतिक सफर की शुरुआत करेंगे।

इस मौके पर दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) संयोजक अरविंद केजरीवाल मौजूद रहेंगे। उनकी उपस्थिति के कई मायने निकाले जा रहे हैं।

आपको बता दें कि पिछले साल सितंबर में भी अरविंद केजरीवाल ने चेन्नई जाकर कमल हासन से मुलाकात की थी।

केजरीवाल से मुलाकात के बाद हासन ने कहा था कि जो लोग भी भ्रष्टाचार के खिलाफ हैं, वे उनके 'संबंधी' हैं।

दरअसल, हासन के सहारे केजरीवाल भी दक्षिण में राजनीतिक जमीन तलाश रहे हैं।

रविवार को कमल हासन ने अभिनेता से राजनेता बने रजनीकांत से उनके आवास पर मुलाकात की। अटकलें लगाई जा रही है रजनीकांत कमल हासन की राजनीतिक पार्टी की लॉन्चिंग समारोह में मौजूद रह सकते हैं।

और पढ़ें: विजय माल्या और ललित मोदी को भारत लाने में कितने हुए खर्च?

हालांकि, हासन ने संवाददाताओं को बताया कि यह एक 'दोस्ताना मुलाकात' थी। उन्होंने कहा कि वह अपने जीवन की एक महत्वपूर्ण यात्रा शुरू करने जा रहे हैं और इस यात्रा को शुरू करने से पहले वह जिन लोगों को पसंद करते हैं, उनसे मुलाकात करना चाहेंगे।

कमल (63) ने कहा था कि उनकी राजनीति का रंग 'काला' है, जो द्रविड़ को दर्शाता है।

कुछ दिन पहले कमल हासन ने कहा था कि उनका राजनीतिक गठबंधन रजनीकांत के साथ हो सकता है लेकिन अगर रजनीकांत की राजनीति का रंग 'भगवा' हुआ तो वह उनसे दूर रहेंगे।

रजनीकांत ने घोषणा की हुई है कि वह 'आध्यात्मिक राजनीति' का अनुसरण करेंगे। वह बुधवार को अपनी पार्टी के नाम की घोषणा करेंगे।

और पढ़ें: PNB घोटाला- सीबीआई ने 3 और अधिकारियों को किया गिरफ्तार