logo-image

AAP का BJP पर हमला, दिल्ली में कूड़े के ढेर को लेकर चलाएगी अभियान 

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में नगर निगम के अधिकार क्षेत्र वाले इलाकों में गंदगी को लेकर आप ने भाजपा पर हमला बोला है. इन इलाकों में कूड़े को लेकर मंगलवार को आप के नेताओं ने एक प्रेसवार्ता की.

Updated on: 13 Sep 2022, 04:18 PM

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में नगर निगम के अधिकार क्षेत्र वाले इलाकों में गंदगी को लेकर आप ने भाजपा (BJP) पर हमला बोला है. इन इलाकों में कूड़े को लेकर मंगलवार को आप के नेताओं ने एक प्रेसवार्ता की. इस दौरान आप ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा. दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय, विधायक सौरभ भारद्वाज और आतिशी ने एमसीडी के मामले में भाजपा को घेरा. गोपाल राय के अनुसार, आज दिल्ली में सफाई के हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं.  दिल्ली को कूड़ा कूड़ा कर दिया. उन्होंने आरोप लगाया कि बीते 15 सालों में भाजपा को जो जिम्मेदारी दी गई थी, उसमें वो फेल हुई. मंत्री ने कहा कि तीन टर्म में भाजपा की उपलब्धि है तीन कूड़े के पहाड़. पहले लोग पार्षदों के घर चले जाते थे. अब वो कह देता है कि मैं पार्षद  नहीं हूं. 

आप कूड़ा विरोधी अभियान में लेगी भागः गोपाल राय

गोपाल राय के अनुसार, पार्टी ने निर्णय लिया है कि 14 सितम्बर से 14 अक्टूबर तक पूरी दिल्ली में भाजपा के खिलाफ कूड़ा विरोधी अभियान शुरू करेगी. उन्होंने कहा कि भाजपा को ये कूड़ा हटाना पडे़गा या खुद हटना पड़ेगा. आप नेता के अनुसार, कूड़ा विरोधी अभियान के तीन चरण होंगे. कल यानि 14 तरीख आतिशी जी के नेतृत्व  में गाजीपुर लैंडफिल साइट को देखा जाएगा.  15 तारीख को सौरभ भारद्वाज की अगुवाई में ओखला लैंडफिल साइट पर और 16 तारीख को दुर्गेश पाठक के नेतृत्व में भलस्वा लैंडफिल साइट जाया जाएगा.