logo-image

आप ने 200 करोड़ के नॉवेल्टी सिनेमा को 34 करोड़ में बेचने का आरोप लगाया, भाजपा मुख्यालय का किया घेराव

आप ने 200 करोड़ के नॉवेल्टी सिनेमा को 34 करोड़ में बेचने का आरोप लगाया, भाजपा मुख्यालय का किया घेराव

Updated on: 18 Aug 2021, 08:40 PM

नई दिल्ली:

भाजपा शासित एमसीडी द्वारा 200 करोड़ रुपए कीमत के नॉवेल्टी सिनेमा की जमीन को मात्र 34 करोड़ रुपए में बेचने का आरोप आम आदमी पार्टी ने लगाया है। आप ने सिनेमा को लेकर भाजपा मुख्यालय का घेराव किया।

हालांकि इससे पहले उत्तरी दिल्ली नगर निगम में स्थायी समिति के अध्यक्ष जोगी राम जैन ने आम आदमी पार्टी द्वारा नॉवेल्टी सिनेमा के संबंध में निगम पर लगाए गए आरोपों को निराधार बताया था।

भाजपा मुख्यालय घेराव के दौरान, ह्यआप के राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता ने कहा कि, भाजपा जानती है कि आगामी एमसीडी चुनाव में उसकी बुरी तरह से हार होने वाली है। इसलिए वह एमसीडी की प्रॉपर्टी बेच कर अपनी जेब भरना चाहती है।

आप कार्यकर्ताओं के मुताबिक, दिल्ली के लोग चाहते हैं कि केजरीवाल सरकार ने जैसे बिजली-पानी की सुविधा देने काम किया है, वैसे ही एमसीडी में भी सुविधाएं दें।

नार्थ एमसीडी के एलओपी विकास गोयल ने कहा कि, भाजपा, एमसीडी में घोटाले पर घोटाले करती आई है और अब एमसीडी को पूरी तरह से दिवालिया बना दिया है।

वहीं, एलओपी मनोज त्यागी ने कहा कि, आगामी एमसीडी चुनाव में अपनी हार निश्चित मान चुकी भाजपा ने अपनी जेब भरने के लिए 200 करोड़ रुपए के नॉवेल्टी सिनेमा को मात्र 34 करोड़ रुपए में बेच दिया।

इस दौरान आम आदमी पार्टी के सभी नेतागण भाजपा शासित एमसीडी से नॉवेल्टी सिनेमा बेचने का निर्णय वापस लेने की मांग की। इसके अलावा उन्होंने निगम को चेतावनी देते हुए कहा कि, जब तक मांग पूरी नहीं होती है, तब तक पार्टी विरोध करती रहेगी और दिल्ली की जनता को इस भ्रष्टाचार से अवगत कराएगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.