logo-image

असम महिला पुलिस ने धोखाधड़ी के आरोप में अपने ही मंगेतर को गिरफ्तार किया

असम महिला पुलिस ने धोखाधड़ी के आरोप में अपने ही मंगेतर को गिरफ्तार किया

Updated on: 05 May 2022, 06:55 PM

गुवाहाटी:

असम पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को नौगांव जिले में धोखाधड़ी के आरोप में अपने ही मंगेतर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस ने कहा कि जुनमोनी राभा, (जो नागांव में उप-निरीक्षक के रूप में कार्यरत है) को राणा पोगाग द्वारा किए गए कथित अपराधों के बारे में पता चला, उन्होंने खुद एक प्राथमिकी दर्ज की और उसे गिरफ्तार कर लिया।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, आरोपी ने कथित तौर पर तेल और प्राकृतिक गैस निगम के जनसंपर्क अधिकारी होने का झूठा दावा किया था और ओएनजीसी में नौकरी देने का वादा कर कई लोगों को लाखों रुपये का चूना लगाया था।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्होंने पोगाग के घर से ओएनजीसी की 11 फर्जी मुहरें और फर्जी पहचान पत्र समेत कई आपत्तिजनक दस्तावेज जब्त किए हैं।

राभा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उन्होंने और पोगाग ने पिछले साल अक्टूबर में औपचारिक रूप से सगाई कर ली थी और इस साल नवंबर में शादी समारोह आयोजित करने की योजना बनाई थी।

राभा जनवरी में बिहपुरिया के विधायक अमिय कुमार भुयान के साथ उनकी टेलीफोन पर हुई बातचीत सोशल मीडिया पर लीक होने के बाद सुर्खियों में आई थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.