logo-image

असम के मुख्यमंत्री ने भाजपा नेताओं से अपना पीएसओ छोड़ने को कहा

असम के मुख्यमंत्री ने भाजपा नेताओं से अपना पीएसओ छोड़ने को कहा

Updated on: 25 Dec 2021, 09:40 PM

गुवाहाटी:

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने शनिवार को भाजपा नेताओं और पार्टी पदाधिकारियों से अपने निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) को छोड़ने के लिए कहा। साथ ही कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि यह कांग्रेस पार्टी की संस्कृति है।

सरमा, (जिनके पास गृह विभाग भी है) ने कहा, मैं राज्य भाजपा अध्यक्ष (भाबेश कलिता) से पार्टी नेताओं को पीएसओ छोड़ने के लिए प्रभावित करने के लिए कहूंगा।

भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की 97वीं जयंती के अवसर पर गुवाहाटी में एक समारोह को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा, पीएसओ की कोई जरूरत नहीं है। यह कांग्रेस पार्टी की संस्कृति है। हमें जीवन के लिए कोई खतरा नहीं है, क्योंकि हमने कुछ भी गलत नहीं किया है।

उन्होंने कहा, हमें कारों के दरवाजे खोलने के लिए पीएसओ की जरूरत नहीं है। हमारे पास अपने दरवाजे खोलने की ताकत है। मैं कांग्रेस पार्टी में था। मेरे पास ऐसी प्रथाओं की एक सूची है, जिसे कांग्रेस पार्टी संरक्षण देती है।

वाजपेयी का जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि असम और पूर्वोत्तर क्षेत्र के विकास में उनके योगदान को हमेशा याद रखा जाएगा।

वहीं, असम भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष भाबेश कलिता ने कहा, हमें लोगों के साथ रहना चाहिए और ऐसे काम नहीं करने चाहिए, जो हमें लोगों के साथ रहने न दें।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.