logo-image

2022 के विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश में चुनाव लड़ेगी- केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने बड़ा ऐलान किया है. केजरीवाल की घोषणा की है कि उत्तर प्रदेश में 2022 के विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी चुनाव लड़ेगी.

Updated on: 15 Dec 2020, 01:28 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने बड़ा ऐलान किया है. केजरीवाल की घोषणा की है कि उत्तर प्रदेश में 2022 के विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी चुनाव लड़ेगी. साथ ही अरविंद केजरीवाल ने उत्तर प्रदेश सरकार पर भी हमला बोला है. उन्होंने कहा कि आज उत्तर प्रदेश को प्रगति की राह पर चलने से गंदी राजनीति और भ्रष्ट नेता रोक रहे हैं.

यह भी पढ़ें: महिला सुरक्षा और मराठा आरक्षण के मुद्दे पर BJP ने महाराष्ट्र विधानसभा के बाहर दिया धरना

आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उत्तर प्रदेश में हर पार्टी की सरकार आई लेकिन अपने घर भरने के सिवा किसी ने यूपी के लिए कुछ नहीं किया. आज छोटी-छोटी सुविधाओं के लिए यूपी के लोगों को दिल्ली क्यों आना पड़ता है? उन्होंने कहा, 'आज उत्तर प्रदेश को प्रगति की राह पर चलने से गंदी राजनीति और भ्रष्ट नेता रोक रहे हैं. आज यूपी की राजनीति में सही और साफ नीयत की कमी है और वो केवल आम आदमी पार्टी के पास है.'

यहां देखें: न्यूज नेशन LIVE TV

अरविंद केजरीवाल ने कहा, 'उत्तर प्रदेश से बहुत सारे लोग और संगठन कह रहे हैं कि हमें यूपी में चुनाव लड़ना चाहिए.' उन्होंने कहा कि क्या भारत का सबसे बड़ा राज्य भारत का सबसे विकसित राज्य नहीं बन सकता. अगर दिल्ली के लोगों को बिजली मुफ्त मिल सकती है तो यूपी के लोगों को क्यूं नहीं मिल सकती. उन्होंने कहा कि यूपी को सही और साफ नीति की जरूरत है वो सिरप आम आदमी पार्टी के पास है.