logo-image

आम आदमी पार्टी 15 साल वर्सेस 3 हफ्ते नाम से एक कैंपेन शुरू कर रही है: दुर्गेश पाठक

आम आदमी पार्टी 15 साल वर्सेस 3 हफ्ते नाम से एक कैंपेन शुरू कर रही है: दुर्गेश पाठक

Updated on: 30 Dec 2022, 09:30 PM

नई दिल्ली:

आज दुर्गेश पाठक ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि हम दिल्ली वासियों का बहुत-बहुत धन्यवाद कहते हैं। उन्होंने एमसीडी में हमें बहुत सारा प्यार दिया बहुत सारा आशीर्वाद दिया। और आप लोग भी देख रहे होंगे, उसकी बदौलत मात्र 20 दिनों के अंदर दिल्ली में आप को बहुत बड़ा बदलाव देखने को मिल रहा है। हर एक क्षेत्र के ऊपर चाहे वे सफाई हो, चाहे वह एमसीडी से जुड़े हुए कार्य हो, ट्री कटिंग हर तरफ हर क्षेत्र में हो रही है। आंतरिक सड़कों की मरम्मत और उन्हें बनाने का कार्य भी चल रहा है और बड़े-बड़े ड्रेंस जो कभी साफ नहीं होते थे और उसके नाम पर पैसे खा जाते थे।

अभी तो ऑफिशियली हमारी सरकार भी नहीं बनी है। हमारे मेयर और डिप्टी मेयर की भी अभी शपथ नहीं हुई है। लेकिन उसके बावजूद भी जबरदस्त तरीके से हमने काम किया है। एमसीडी के अधिकारियों में भी बहुत फुर्ती आ गई है। बहुत ज्यादा उत्साहित हैं, मैं एक अधिकारी से मिला और उन्होंने कहा अब एक ऐसी सरकार आ गई है। जिसके लिए हमने नौकरी हमने ज्वाइन की थी, और हम खुलकर कार्य कर सकें। खुशी का जो एक माहौल देखा है। कर्मचारियों के बीच मुझे लगता है अरविंद केजरीवाल का दिल्ली वासियों के लिए उन्होंने जो सपना देखा है वह पूरा हो जाएगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.