logo-image

AAI Recruitment 2023: इंटरव्यू देकर पाएं सरकारी नौकरी, करीब 70 हजार का वेतन मिलेगा

AAI Recruitment 2023: सरकारी नौकरी को लेकर हर कोई उत्साहित रहता है. एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया (AAI) ने हाल ही में AAI Recruitment 2023 के लिए अधिसूचना जारी की है.

Updated on: 30 Mar 2023, 11:59 PM

नई दिल्ली:

AAI Recruitment 2023: सरकारी नौकरी को लेकर हर कोई उत्साहित रहता है. एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया (AAI) ने हाल ही में AAI Recruitment 2023 के लिए अधिसूचना जारी की है. इस भर्ती अभियान के जरिए 14 कंसल्टेंट के पदों भरना है. इस समय ये खाली हैं. यदि आप आवेदन करने के इच्छुक हैं तो AAI के फॉर्म भरकर दिए गए ईमेल के पते पर 16 अप्रैल 2023 तक भेज सकते हैं. अप्लाई से पहले आपको  योग्यता मानदंड, आयुसीमा, चयन प्रक्रिया को जान लें. इसके लिए उम्मीदवार AAI की आधिकारिक वेबसाइट aai.aero पर जाकर आवेदन संबंधी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं. 

AAI Recruitment के लिए शैक्षणिक योग्यता

इसकी शैक्षिक योग्यता को जानने के लिए आपको आधिकारिक अधिसूचना को पढ़ना जरूरी है. 

AAI को मिलने वाला वेतन

चयन किए गए उम्मीदवारों का वेतन प्रति माह 75 हजार रुपये दिए जाएंगे.

क्या होगी आयु सीमा

आवेदन की आयुसीमा 70 वर्ष से ज्यादा नहीं होनी चाहिए. 

कैसे होगा सेलेक्शन

जिन उम्मीदवारों ने इन पदों के लिए आवेदन किया है, उनका सिलेक्शन साक्षात्कार के आधार पर होगा. 

यहां पर अधिसूचना को देखें
यहां पर अप्लाई के लिंक पर जाएं

उम्मीदवार को अपने भरे हुए आवेदन फॉर्म के साथ यह दस्तावेजों को स्कैन करके gmhrwr@aai.aero पर ईमेल करना होगा. इसके साथ हार्ड कॉपी को यहां पर भेजा जाएगा. ये है पता महाप्रबंधक (एचआर), भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण, क्षेत्रीय मुख्यालय, पश्चिमी क्षेत्र, एकीकृत परिचालन कार्यालय, न्यू एयरपोर्ट कॉलोनी, विले-पार्ले (पूर्व) मुंबई- 400 099. यहां पर आपकों अपना आवेदन भेजना होगा.