logo-image

आदित्य ठाकरे ने चेन्नई में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन से की मुलाकात

आदित्य ठाकरे ने चेन्नई में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन से की मुलाकात

Updated on: 10 Feb 2023, 09:55 PM

चेन्नई:

शिवसेना (यूबीटी) के नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे ने शुक्रवार को तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन से मुलाकात की।

आदित्य ठाकरे के पिता और पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना को वर्तमान मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली बालासाहेबंची शिवसेना और महाराष्ट्र में उसकी गठबंधन सहयोगी भाजपा ने सत्ता से बाहर कर दिया था।

आदित्य ठाकरे ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, हमने आज तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन से उनके आवास पर मुलाकात की। आदित्य ने अपने दादा बाला साहेब ठाकरे और एम करुणानिधि जी की मुलाकात की उन्हें एक स्मृति भेंट की।

सीएमओ तमिलनाडु ने ट्वीट कर लिखा, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे माननीय मुख्यमंत्री एमके स्टालिन से मिले और उनसे बात की।

रिपोर्ट के अनुसार, स्टालिन के बेटे और तमिलनाडु के युवा कल्याण और खेल विकास मंत्री उधयनिधि स्टालिन भी शुक्रवार की बैठक के दौरान मौजूद थे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.