News Nation Logo
Banner

महाराष्ट्र में बीजेपी को अब आदित्य ठाकरे भी दिखाने लगे आंखें, कहा-जलता है विपक्ष

आदित्य ठाकरे ने कहा कि विपक्ष शिवसेना से ईर्ष्या करता है क्योंकि जो पहले सत्ता में थे वह अब बाहर हो गए हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 28 Dec 2019, 08:28:46 AM
अब आदित्य ठाकरे भी दिखाने लगे बीजेपी को आंखें.

अब आदित्य ठाकरे भी दिखाने लगे बीजेपी को आंखें. (Photo Credit: एजेंसी)

highlights

  • सत्ता से बाहर होने पर जलने लगा है विपक्ष.
  • आदित्य ठाकरे ने बोला बीजेपी पर हमला.
  • देवेंद्र फडणवीस के ट्वीट से शुरू हुआ सिलसिला.

मुंबई:

महाराष्ट्र में बीजेपी ने संभवतः इस दिन की कल्पना कभी नहीं की होगी. सूबे की राजनीति में कभी सहयोगी रही शिवसेना के बड़े नेता तो छोड़िए अब तो उद्धव ठाकरे के सुपुत्र आदित्य भी बीजेपी को आंखे तरेरने लगे हैं. साथ ही तीखे बयान जारी करने लगे हैं. उन्होंने शुक्रवार को कहा कि विपक्ष शिवसेना से ईर्ष्या करता है क्योंकि जो पहले सत्ता में थे वह अब बाहर हो गए हैं. इतना ही नहीं आदित्य ने यह तक कह डाला कि वह उन्हें कभी 'बरनॉल' लगाने की सलाह भी नहीं देंगे.

यह भी पढ़ेंः शिमला से भी ज्यादा ठंडी दिल्ली, अगले कुछ दिनों में पड़ सकते हैं ओले

देवेंद्र फडणवीस पर हमला
आदित्य ठाकरे ने यह भी कहा, 'हम उनका दर्द समझते हैं लेकिन हम अपने काम पर पूरा ध्यान दे रहे हैं क्योंकि लोगों ने हम पर भरोसा किया है. हमने अपने वादों को पूरा करना भी शुरू कर दिया है जैसे कि कर्ज माफी, 10 रुपये में खाना या फिर लोगों को घर मुहैया कराना हो.' मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ने कहा, 'महाविकास अघाड़ी राज्य के कल्याण के लिए काम करती रहेगी और हम इस तरह के ट्रोल्स को नजरंदाज करेंगे. उन्हें हमें ट्रोल करने दीजिए क्योंकि वे सत्ता में नहीं हैं. वे ट्रोलिंग में ही व्यस्त रहें. वे हमें उन जगहों से ट्रोल कर रहे हैं जहां उन्होंने इंटरनेट नहीं बंद किया है.'

यह भी पढ़ेंः जम्मू-कश्मीर से 370 हटने के बाद संघर्ष विराम उल्लंघन की घटनाओं में दोगुनी वृद्धि

जारी है ट्वीट वॉर
यह सारा मामला महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के एक ट्वीट के साथ शुरू हुआ था. देवेंद्र फडणवीस ने अपने ट्वीट में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की उनके उस बयान के लिए आलोचना की थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं है. फडणवीस ने कहा था कि राहुल गांधी हिंदुत्व विचारक वीर सावरकर की परछाई तक नहीं छू सकते हैं. पति की टिप्पणी के बाद अमृता फडणवीस ने रविवार को शिवसेना अध्यक्ष पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अपने नाम के पीछे सिर्फ ठाकरे लगा लेने से कोई 'ठाकरे' नहीं हो सकता. इसके बाद तो ट्वीट वॉर ही शुरू हो गया.

First Published : 28 Dec 2019, 08:28:27 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो